Salman ne Himanshi ko etna lecture pel diya ki 9 sal k rishte tak p rkh diya phle apne bhai arbaaz ka dekh le 2 bachoo ko chod kr maliyka kapoor k sath guljarre uda rhi h shadi tod di apne girhbn m koii nh jakta en life h jo krna h kre tumhe kya 😈
@jawaidworld7 Javedbhaiagar aapko resume flights india to Saudia ko trend karana hai to meri ek advise hai agar achchi lage aap ek kaam karo sonu sood ko tweet karo aur kaho ki wo aapko tweet ek baar retweet kar de wo banda bahut famous hai agar wo saathde to trennd ho jayega
AAJ FIR SE SAB LOG 10 BAJE INDIA KE TIME SE RAAT KO TWEET KARNA HAI
KOSIS KARNE WALO KI HAAR NAHI HOTI
MUJE PATA HAI AAP SAB HAMARA SATH DENGE ❤🙏🏻
#resumeflightsIND_KSA