#ElvishYadav Bhai ko bura laga ki abhishek ne unhe winner consider nahi kiya kyunki wo Wildcard hai.
Bhai ne usse hamesha deserving hi bola hai but abhishek ne kabhi nahi mana.
Aur rahi negative PR ki baat tau bhai day 1 se usse fir diffrent way se treat kerte naki abhishek ko deserving bolte. Bura tau laga hai bhai ko, par bol nahi rahe.
Kya banda hai yaar ye.
Love u bro @ElvishYadav
#ElvishYadav #ElvishArmy #SystummArmy #ElvishYadavArmy
SalmanKhan says WildCard ki journey zyada Difficult hoti hai
He has to fit in already made groups and relationships in the house. It's 💯% true.
WE LOVE YOU ELVISH
The Real Face Comes Out Finally, Kitna Hate and insecurity bhar rakhi hai bhai bande ne khud #ElvishYadav𓃵 ko leke.
Nagative PR kon chala raha hai sab pata hai logo ko. No PR Only pyaar for Elvish Bhai.
WE LOVE YOU ELVISH
https://t.co/Yz28LdhwGU
So family ne ye narrative failaya hai ki #ElvishYadav ne PR hire kiya hai jo #AbhishekMalhan ko negative dikha raha. Are jab banda dogla dikha to public ne hi bola ki ye dogla panti kar raha hai & its proven.
@ElvishYadav to manager bhi nahi hire kiya uske friends sambhal rahe.
@Dimple_Malhann Aree aunty ji aapki jankari ke liye aapke akele bete ne show nhi chalaya show flop ho Raha tha isliye humra wild card entry Elvish ayaa aur us 3 din ka viewership check kar lijiye isliye Abhishek show nhi chala raha uski aur aapki galatfahmi h ye #systummm#ElvishYadav