@KashifCriticz Bhai abhi bahut time hai movie related hone me
Itna pahle teaser ya poster layega to bad me boring feel hone lage
Achi bat hai ki abhi tak uske bare me kuch post nahi kar rhe hai
Hype bana k rakhe hai
@Cinema_Decoded@SVC_official Sab k sab bewakoof hi hai jitne bhi salman khan page hai
Abe bewakufo ek sal pahle se hi movie ka clip aur gana aur teaser chahiye tum logo ko
Shanti se movie to banne do yar
Bina matlab k hype bana k rakhte ho
Ek sal pahle se
@crazy4salmansir Bhai salman khan ke fan page bahut jyada hype bana dete hai
Ham log usi excitement me movie dekhne jate hai aur movie kuch aur nikalta hai
To jo real chij hai wahi share kare log