@JayaSha50482751@MuktaDhond Yes bina wajah rakha inki wife's hi game baja rahi malla puneet mannat vikrant dada ji dadi ji and neetu rony and gagan anirudh ki ars cerracter ko west ker rhe ek our writer lana chahiye jo male cerracter ki script kre
@KhadkaDeepali@MuktaDhond@rawaldeepti Yes mekers pagal hai Hero ki kitni bhi entry ker de acche se use toh ker nhi pate punnet ka cerracter show starting ke 3 month me use kerna tha varun negative lead bna new hero ab late but mannat vikrant love confessions bhi ho gya abhi trust wala track end nhi kiya shadi bhi nhi
@KhadkaDeepali@Harithavadde2 Yes show timings change kerke pehle hi problem le aaye ab manvik ke beech itne negative log hai abhi varun and puneet ka accha use nhi kiya vikrant ki life ek our
@CindyOlowu33066 Isliye toh show se farak nhi padta trp ke kerte trp increase honi chahiye show kuch bhi dikhaye adnaan ayesha sath me bts dekhne ko mil jate woh bhuth hai
@AntaraRoy36 Jab bhi vikrant ka pura focused mannat hoti tab mannat ka hmesha ars hoti and trp bhi kam hoti kyuki dono sath me track late hai ya toh manvik ko ek week pura de do ya ars ko
@ManvikSukoon_ Mukta ki wajah vikrant ko sunna padega and jab proofs dikha diya toh kyu vikrant nhi maan raha esha kyu dikhate hai koi logic nhi hai ki ars per trust mannat se jyda kre koi bhi baar baar same nhi krega vikrant ka use hmesha ars ko save kerke ke liye kiya jata hai na mannat ke
@KhadkaDeepali Yes woh clear hai usko hmesha se mannat se hi pyar kerta aaj bhi sabke samne woh mannat ke sath puja ki woh shadi marne ki dhamki ki wajah se hui toh vikrant last tak apni stand per tha woh miss Mannat ka hai woh Malika ke shadi ka natak bhi nhi ker rha hai