@Techreviewerved@GyanTherapy @kanha_s26 Mai use kar raha sab sahi chal raha hai isme kuch aur improvement ki jarurat hai like camera aur bhi accha ho sakta hai bs ek software ki jarurat hai baki sab sahi se chal raha hai abhi tak koi issues nahi aaya hai mai Frist sale me hi liya tha
@Divyeshj18 @ShishirShelke1 Sayad 1 milega and current market me update ko lekar hi issue hai koi bhi user update nahi karna chahta hai apne phone ko πππ