Guys there are chances that today my company forcefully terminate me, please if some give me job in ui ux designer. Help me out 😭😭
Gimme a refferal 🙏🏾🙏🏾 #jaipurite#jobmarket
BJP ko ye lagta h ki vo sarkar nahi chala rahe, yo sarkari naukri kar rahe h. kitne hi incompetence dikha lo, kitni hi galti kar lo. job se todhi hi koi naklne wala h!!!
#resigneducationminister#chalosansad#BJP
jo parents ye bolte h ki padhne wale bache kitne hi paper clear kar sakte h. chahe paper ek bar ho yar do bar. unhe hi apne bacho k baare m sabse kam pata hota h aur unhe hi apne bacho ki sabse kam padhi hoti h. kokle log hi gehrai ki baat nahi samjhte!!
Yaar m jaipur m kisi knsath kaise ghumu?? ye log sare nasedhi, problematic aur shallow h.
Like for once I think ki this got a personality and when i meet. No subjective opinions, no personal integrity. Bhai sab dundhli ankho s haste h yaha kuch bhi bolo toh.
Since '14, paper leaks spiked. Protesters? Ignored. Gained steam? Silenced. Media blackout. Internet cut. Sonam Wangchuk convicted from his fast. Rally? Lathi charge. Now they got the balls to shut down Lok Sabha, adjourn without debate. If that ain't burying the truth, what is?
Since '14, paper leaks spiked. Protesters? Ignored. Gained steam? Silenced. Media blackout. Internet cut. Sonam Wangchuk convicted from his fast. Rally? Lathi charge. Now they got the balls to shut down Lok Sabha, adjourn without debate. If that ain't burying the truth, what is?
That lawyer knew damn well if two courts dismissed his case, the Supreme Court wouldn't be any different. His real move was grabbing the spotlight so someone with real power could do the justice he couldn't.
@ar094144076 Tu apni non existing masculinity k liye 2-4 gali aur de de, mera kuch nahi bigde ga l.
Na mard admi asi hi timepass kana jante h, dusaro ki izzat ki khud naga nach karke