@BJP4India Unko pata h ye bjp jab chahe joine kar skte hai aur fir bjp k ticket se mp mla ban skte hai pehle bjp apne under jhake ki aise netao ko bjp join kaise karwati hai
@AnilYadavmedia1 Nali k nolan jaise patrakar ji vishal Tiwari ne kya bori faki thi fakne wala majdoor ya karmchari rha hoga uspe gairiradtan hatya ka mukadma darz ho aur ha pidit parivar ko muwavja to milna hi chahiye isme koi shak nhi lekin ye bar bar tiwari bolna bata rha h teri kuntha
@SonOfBharat7 Aur ek gay ka shikar kar liya shero ne ye kya bat hui gay sher k shikar k liye h kya hmare rajao ne go rakhsa k liye kya kya nhi kiya hai
@Vishal_aawaj Bilkul faltu ki bat tisre vikalp ki aur rahi bat ek vyakti kyu samaj ka neta bane jb netao ki kmi nhi salabh mani tripathi ko me jyada yogya manta hu pathak ji se