@RailMinIndia माननीय रेलमंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी से आग्रह करना चाहता हुं कि Eastern railway CLW division से पूछे कि जिन अभ्यर्थियों का चयन लेवल 1 तहत हुआ है उनके साथ भेद भाव क्युं । उनकी joining प्रक्रिया क्यों नहीं प्रारंभ हो रही है, जबकि अन्य जोन में ज्वाइनिंग हो चुकी है ।
@RailMinIndia माननीय रेल मंत्री जी से अनुरोध है कि हमारी तरफ भी ध्यान दे । रेलवे लेवल 1(EASTERN ZONE)फॉर्म भरने से लेकर DOCUMENT VERIFICATION तक सभी चरण हो चुके है, लेकिन joining में क्यों देर हो रही है। बाकी सभी जोन के अभ्यर्थियों की joining भी हो चुकी है। कृप्या एक्शन ले Sir
@AshwiniVaishnaw माननीय रेल मंत्री जी से अनुरोध है कि हमारी तरफ भी ध्यान दे । रेलवे लेवल 1(EASTERN ZONE)फॉर्म भरने से लेकर DOCUMENT VERIFICATION तक सभी चरण हो चुके है, लेकिन joining में क्यों देर हो रही है। बाकी सभी जोन के अभ्यर्थियों की joining भी हो चुकी है। कृप्या एक्शन ले Sir