@anchala25@Krishnavallabhi Haan 80s-90s mein toh log caves mein rahte the. Daily shakkar ya gud bhi use nahi kar paate the. Without stress daily milk mein shakkar lete the aur chai bhi bahut mithi aur bahut jyada pite the Aur jo bhi sweet market mein available the woh bhi bahut achhi quantity mein lete the
@nimma_51 Sir,
Mere phone mein Apke views waale video buffer hi hote rahte hain.
It took me 7 minute to see your 1 . minute video. I guess someone will say it can't happen. But I m facing this issue since long. Aur baki videos mein koi rukawat nahi hoti. It is matter of concern.
@MeghUpdates Par government toh BJP ki hai woh bechaare kar hi kya sakte hain. Jab vipaksh sarkaar mein na hote hue bhi rohingya aur Bangladeshi ko jabardasti ghuspaith karwata hai. Bechari Sarkaar bahut Majboor hai Army, Police, Border sab par Vipaksh ka hi control hai pichle 11 saal se.
@mrmishra Bahut saari videsh yatra se humko proof kiya gaya tha ki desh ko takatawar bana rahe hai. Uska kya sirf ghumne mein paisa kharcha kiye. Dost koi nahi banaya. Hamare taraf kaun hai batao.