@BhaiiSamrat Samrat bhai elvish bhai jab bhi meet-up rakhte h then wo kabhi audience se milte nhi h sirf video banane ke liye bhid ikhatti karte h jab unhe pehle se hi pta h ke boht jyada public aayegi and wo mil nhi payenge toh unhe organised meet-up karna chahiye jisme 15-20 hazar log aasak
@baapofchart@IMTech19 bhai this is a genuine guy. They help many people without any fees. They are ur workshop student of Hyderabad and Pune both but they don't share any of ur strategy in his group.