After so long I liked a show (kyuki saas bhi bahu thi) but now that too is closing down. Ok I am happy that the second pair of this show is coming but still I am not happy.I want this show too @StarPlus@EktaaRKapoor
According to Someone's Fanbase ECL S2 Fix hai !!
Then ECL S1 was also fix Winner Haryanvi Hunters was fixed winner
And if you say this season is fix, Baki team kitne mein bik gye Elvish ki team kitne mein Bik gyi ๐คก
Haar Accept kro ,Praise who is winning with his hard work !!
@londakalka Same main bhi jab X kholti ho to fukra ko hate dete rahte hai fukra bhi to kuch nhi bolta ek baar fukra bhi bol de na panda gang ko ki jaa kar muh tod jawab do tab ham bataye inko
waise yrh log yeh bol rahe the ki ecl season 2 fixed hai wo log kaha hai ek chiz to hai elvish army Abhishek malhan ko nicha dikhane ke liye kataria aur lakshay archit ko bhi baap bana sakti hai #ElvishYadav#ElvishArmy๐ต #AbhishekMalhan
Ye jo log bol rahe hai ki Abhishek se ecl jeetne ke liye paise Diye hai unhen main bhulna chahti hun agar Abhishek ne paise diye hai dusri team ko harne ke liye to fir Hariyanvi hunters ne bhi leye hoge harne ki kimat @ElvishYadav@AbhishekMalhan4@blrbashersECL
Elvish Abhishek ko Flying kiss deke bol raha hai Tu or Bid Mat kar Poppy bai ko Mein le leti hu..๐ญ
Baichara On Topa...๐คฃ๐
#ElvishYadav#AbhishekMalhan