@ajeetbharti@legalhindudef@Shehzad_Ind This is sadar hospital of Sitamarhi,Bihar...the current prathna kaksha you are seeing was waiting area...avi wanha pr waiting area ko azan padhne ka jagah bana diya gya h...avi current mein Sitamarhi ka mayor Ek khash samuday ka h...
@SupriyaShrinate@SupriyaShrinate aunty apki ek video mili h...ye video jara dekhiye aur bataiye ki app Jo dusre ke bare mein bolte h wahi koi aur kare toh galat kaise ho jata h...agar applog mein tanik v achhai bachi h toh ek bharat ke nagrik apse sawal krta h..aur apke jabab ki pratiksha rahegi
@SupriyaShrinate@SupriyaShrinate aunty apki ek video mili h...ye video jara dekhiye aur bataiye ki app Jo dusre ke bare mein bolte h wahi koi aur kare toh galat kaise ho jata h...agar applog mein tanik v achhai bachi h toh ek bharat ke nagrik apse sawal krta h..aur apke jabab ki pratiksha rahegi
Ek sawal @yadavakhilesh ...jab ap kissi ki Jati puchhe toh achha kaise aur apse koi apki Jati puchh le toh wo bura kaise..@SupriyaShrinate aunty ke Hisab se Jati ka sawal agar @RahulGandhi kare toh wo Wajib aur gehra..aur @ianuragthakur Rahul Ji ki jati puchhe toh galat kaise??
क्यो अधर्मियों आ गया नानी याद मात्र 10 मिनट में @randomsena के समर्थन में
#WeSupportRandomSena हैशटैग ट्रेंड हो गया ये हिन्दुओ की ताकत है , ये हम सब की एकजुट टा का पावर है....
अपनी ताकत दिखाओ हिन्दुओ आज रैंडम भाई को हमारी जरूरत है आज नही तो कभी नही
क्या बे आठवीं फेल के लटके हुए आड़ क्या सोचा था रैंडम सेन��� को टारगेट कर लोगे @randomsena के समर्थन में हर एक सनातनी खड़ा है, भाग ससुर नाही त🤣
#WeSupportRandomSena
"हिंदुत्व की आवाज, असुरों के काल रैंडम भाई" को अगर आज सपोर्ट नही किए तो कल आपके लिए कोई खड़ा नही होगा, तो साथियों आ जाइए "रैंडम सेना" के सपोर्ट में .....
Show your Power 💪
RT and Write ✍️
#WeSupportRandomSena 🚩