#Breaking:- कल कुछ हिंदू संगठन, सामाजिक संगठन और युवाओं ने संसद भवन थाने जाने का किया ऐलान।
निशु आजाद के पिता संजय आजाद पर मॉब लिंचिंग कराने के प्रयास, मारपीट की दर्ज करवा सकते हैं FIR।
निशु आजाद के हिंदू देवी देवताओं पर अभी टिप्पणी को लेकर देंगे शिकायत……….अब कल देखिए क्या होता है।
Why has @DelhiPolice not arrested this guy? One MP barges in with his supporters and you add Modi Act sections at their whim, even when the medical report says non-serious injuries. If the stupid podcast was the reason, here is the self-boasting video of the guy.
Also, what about that girl who is purposefully writing anti-Hindu things and police never touches them because Modi Act protects them?
सवाल ये की भाजपा का IT सेल सो रहा है क्या?
निशु की वीडियो, और उसके पिताजी का वीडियो, FIR की कॉपी - सब हम खोजकर, निकालकर दे रहे हैं!
और अब तो ये बोल रहे हैं कि FIR भी हम ही करें!
क्या बात है!👏😂
मेरा सरकार से स्पष्ट आग्रह है-SC/ST कानून सामाजिक न्याय और सुरक्षा का मजबूत माध्यम है, किसी को झूठे मुकदमे में फँसाने का हथियार नहीं।
जो कोई भी जानबूझकर इस कानून का दुरुपयोग कर निर्दोष व्यक्ति को फँसाता है, उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई और सख्त सजा का प्रावधान होना चाहिए।
कानून का सम्मान तभी होगा,जब उसका दुरुपयोग भी बर्दाश्त न किया जाए।
@narendramodi@AmitShah@NitinNabin@blsanthosh
@Nishuazad11 (Nishu Aazad)
I am writing with regard to two posts on your X account that are disrespectful to Hindu Deities:
1. https://t.co/iEi4dDP4fB
2. https://t.co/IH2bBCHkqQ
One of the posts depicts Bhagwan Shri Krishna in an insulting and disrespectful manner, while the other depicts Bhagwan Shiv in a mocking and disrespectful manner.
Such content is deeply hurtful to the religious sentiments of Hindus, including me.
You are entitled to express and hold your political views. However, that freedom does not extend to insulting Hindu Bhagwan or mocking the faith and worship practices of Hindus.
You have yourself stated on this account that you are 14 years old. As you are a minor, I am choosing to address this matter politely and am simply asking you to remove these two posts by 1:00 PM tomorrow.
If the posts continue to remain available after tomorrow, I will consider the lawful remedies available to me under Indian law.
I hope you will understand the concern raised and delete the above-mentioned posts.
CJP Goons are harassing a woman journalist just because her channel has asked uncomfortable questions to their leaders?
These Marxists don't believe in freedom of expression.
If someone does the same to CJP goons, they will play the victim card.
निशु का बाप संजय खुद वीडियो में यह कह रहा है कि स्वतंत्र भारद्वाज की पिटाई की गई और दिल्ली पुलिस के मौके पर पहुँचने के कारण बात आगे नहीं बढ़ सकी। दूसरी ओर स्वतंत्र भी यही कह रहा है कि उन्होंने जो किया, वह आत्मरक्षा में किया और यदि पुलिस समय पर नहीं पहुँचती तो मामला मॉब लिंचिंग तक पहुँच सकता था।
जब घटना में दोनों पक्षों के ऐसे परस्पर दावे और वीडियो साक्ष्य मौजूद हैं, तो जांच और कार्रवाई एकतरफा कैसे हो सकती है?
मेहरबान-क़दरदान-साहिबान……… अब शुभम् शुक्ला को झूठा बताया जा रहा है! कहा जा रहा है कि शुभम शुक्ला, निशु आजाद की AI वीडियो डालकर झूठ फैला रहा है।
दिल्ली पुलिस को टैग कर कहा जा रहा है कि मेरे ऊपर कार्रवाई करें।
@DelhiPolice लीजिए दोबारा वही वीडियो डाल रहा हूँ, ये मैंने ख़ुद अभी अभी स्क्रीन रिकॉर्ड किया है। 24 जुलाई का ये वीडियो अभी तक निशु नामक इस लड़की के इंस्टाग्राम में पड़ी हुई है।
अब इन झूठ बोलने वालों पर कार्रवाई करिए……
स्वतंत्र भारद्वाज के फ़ैमिली का किसी के पास कांटेक्ट डिटेल्स है तो प्रोवाइड कीजिए ।
लड़के को अच्छे वकील की ज़रूरत है और जो भी आर्थिक सहयोग होगा सब करेंगे ।
जो किया है उसके लिए कोई गिल्ट नहीं रखना है ।
नबी के अपमान पर सर तन से जुदा की बात करने वाले को अधिकार नहीं कि इस मुद्दे पर बोलने का ।
क़ानून संविधान कहाँ चला गया ?
निशु को भी अब जेल में पहुंचाना है ।
The Government is only taking steps backwards in case of CJP
They thought asking Supreme Court to quash all FIRs will end CJPs game
Now they are back with some other protest
सरकार ने जो भस्मासुर पैदा किया है वो लप्पो झप्पो करके चुप नहीं बैठने वाला
यह BRICS में भी कुछ ना कुछ करेंगे
This is the original copy of FIR in Swatantra case👇
Appropriate sections under BNS were applied. Medical report showed non-serious injuries.
& There was no accusation of caste-discrimination in original statement.
@DelhiPolice
Then WHY SC/ST ACT IS APPLIED NOW??
Under pressure you'll apply wrong charges? Is this not mobocracy?
🚨 देश की राजधानी में SC-ST एक्ट और POCSO एक्ट का इतना बड़ा दुरुपयोग करने की कोशिश
जुलाई में स्वतंत्र भारद्वाज और निशु आजाद के पिता के बीच लड़ाई हुई थी। दोनों तरफ से मारपीट हुई, दोनों को चोटें आईं।
अब 2 महीने बाद दिल्ली में थाने का घेराव कर SC-ST एक्ट और POCSO के तहत कार्रवाई की मांग की जा रही है।
सवाल ये है — निशु के पिता नाबालिग हैं क्या, जो POCSO लगे? क्या जातिसूचक गाली दी गई थी, जो SC-ST एक्ट लगे?
अगर आज चुप रहे तो दबाव बनाकर फर्जी केस दर्ज कराने का ट्रेंड बन जाएगा। गांवों में गरीब-मजदूरों के क्या हाल होंगे, सोचिए।
The guy in Purple is Swatantra Bharadwaj
In the footage, it can be clearly seen that Nishu's Father is attacking him, and the Delhi Police came to the rescue
Arrest Nishu's Father too!
आज यह फोटो देख कर मेरा ख़ून खोल गया इसी थाने में मैं अपने पापा के साथ अकेले 12 बजे रात तक बैठी रो रही थी ना मीडिया था ना लोग थे पुलिस ने 376 का मुक़दमा दर्ज नहीं किया एक सांसद के ख़िलाफ़ क्या आज दिल्ली पुलिस इसको कुछ बोलने की हिम्मत कर सकती है !!
लेकिन आज भीड़ देख कर दबाव में आ कर पुलिस ने FIR कर ली !!
क्या ग़ज़ब क़ानून है देश का जहाँ सिर फाड़ना एक औरत की इज़्ज़त से खेलने से बड़ा क्राइम हो गया सारे नेता रोड पर आ गए !!
अपाहिज क़ानून व्यवस्था है देश की दबाव से काम होता है !!
#Indian #Police #Up @DelhiPolice
क्या किसी ने जाकर अब तक स्वतंत्र भारद्वाज की तरफ़ से निशु के पिता के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है?
नहीं करायी है तो करवाओ और केस करो। वो भी थाने गए है प्रेशर बनाया है तभी हुई है।
ऐसे काम ख़ाली सोशल मीडिया पर नहीं होता।