@surendarsingh17@ajeetbharti Chatriya To tu ho nhi skta q Teri sakal or Teri akal or Teri Bol dono hi nhi milte Q ki A@@lesh ka naam tu apni Aukat pr aa gya ab aise Suaar ko log phechan ne lage h jo bhesh badal kr gaali dete h nhi to Apni Photo ki vote kra le or likh Suaar 🐷 Bali sakal h ya Chatriya Bali😆
@surendarsingh17@ajeetbharti Tu to yadav ki khaal pehen kr Suaar chipa baitha h or Yaduvanshi ko badnam kr rkha h jaise tere abbu A@@lesh bhaiya ne yaduvanshi ko badnam kr rkha h
@aajtak Roj Roj kahi na kahi ye ghatnaye badti ja rhi h Delhi m Or khujliwal k baski kuch nhi h Krna or haan Delhi k logo k sath Aisa hi hona chahiye q ki Bijlee Free Pani Free Bus Free muftkhori k chakkar m Roj Delhi jalwayenge ise to accha apna UP h Bhaut safe h