@drmbikaner
@NWRailway
@RailwaySeva
r/s 59632 rewari hisar passanger ko daily bhiwani outer par khada kar diya jata h, bina kisi Karan k pls take necessary action and give directions to officer to make solution this problem
@drmbikaner@NWRailways@RailwaySeva@BhiwaniRail
59632 ko bhiwani j se nikal kar outer par khada kar diya gaya h waha complaint karte h to 3 din se outer par khade kar rahe h pls look in to the matter
@AshwiniVaishnaw
R Sir daily request karne k baad bhi gaadi no 59632 ko bhiwani bina vajah rok diya jata h,isme sara majdoor varg yatra karta h, complaint karne par ek jawab h gaadi hisar RT pahuch jaigi, Bawani khera ka kahi naam hi nhi lete,pls take n/ action in this regard
@BhiwaniRail
59632 ko bhiwani khada kar diya jata h daily ka kaam h ye jab complaint karte h to ye bolte h ki gaadi hisar time se pahle pach jaigi 8 bajkar 10 mints par aane k baad bhi abhi tak yahi khadi hui h pls look in the matter
@DRMJodhpurNWR@DRMJodhpurNWR
@drmbikane
@NWRailways
R Sir daily request karne k baad bhi gaadi no 59632 ko bhiwani bina vajah rok diya jata h,isme sara majdoor varg yatra karta h, complaint karne par ek jawab h gaadi hisar RT pahuch jaigi,pls take n/ action in this regard
@drmbikaner R/s hum aapka dyan gaadi no 54015 roh- bhiwani ki or dilana chahte h,jiska rohtak se chale ka time 6 baje h or gaadi bhiwani 8 baje pahchti h,50 km ki duri ye 2 gante m tai karti haaj k time par ye haal bahut hi kamjor railway system ko darsata h pls look in to matter
@NWRailways
Respected sir hum aapka dyan gaadi no.59632 rewari hisar passanger ki or dilana chahte h,double line hone k baad nhi isko kabhi manehru khada kar diya jata h,kabhi Bhiwani station par khada kar diya jata h,pls humari humble request h isko time par chalaya jaai
@KapoorValmiki
Guru Ravidas mandier Bawani khera k piche ka haal,,vikas itni teji se ho raha h samjh hi nhi aa raha h kisi ko bhi,na humare MLA Sahab ko or na humare Chairman Sahab ko,3 ward members bhi yahi se par kuch nhi ho pa Raha h ..