@dhanicares Miss abhi tak mera refund nahi aya jo bola gya tha ki aa jayega maine dhani aap se 329 ka shopping Kiya tha jisme mujhe empty box mila tha aur uske andar product nahi tha iska maine complain kiya tha lekin aaj tak kuch bhi nahi huaa
Desh ke entertainment ke liye aap aur desh ki everyday needs ki shopping ke liye hum! Sabkuch sirf desh ke liye. Congratulations @altbalaji on your 5 year anniversary! #HighFiveForALT
@dhanicares dear sir maine order Kiya tha 01/07/2022 ko aur mujhe delevery huaa 05/07/2022 ko jab box open Kiya to isme product nahi tha item was missing from the package mera order id hai EP4771415 hai plz help me dear sir my refund my amount
@dhanicares dear sir maine Dhani store se shopping kiya 01/07/2022 ko aur mujhe 05/07/2022 ko delevery huaa jab maine box ko open Kiya to usme product nahi tha box empty tha mera order id hai EP4771415 haiaur mera ragistered number 9424601544 hai plz refund my amount sir please
@dhanicares Dear sir maine Dhani store se shopping kiya tha lekin jab mai box open Kiya to box andar product nahi tha box Khali tha aur mai bahut din se complain kiya hu jo aaj tak slove nahi kiya so plz sir mujhe refund kiya jaye
@flipkartsupport dear sir maine Flipkart pay later ka payment nahi kar paa raha hu kyu ki mera account block hai aur mai chahta hu ki mujhe pement karne ke liye link provid kiya jaye taki mai penalty charge se Bach saku plz help me sir plz provide link mai bahut paresaan hu