@KraantiKumar@SharadPati28319 Aagaya tu bhi apni Auqaat par,,
Jab Baat Marathi par aayi to tu Dharm par aagaya,, yhi hai Chaddi Gang ka Agenda,,
Pehle Meetha Gyan Baant a, phir Hara. Amkhori par aajaana.
@Ashok_Kashmir Bahut Mahine lagaaney k baad Yaad karke aati lagta hai Vande Mataram,,
Puura to tera Gujrati Ran.. DWA aur UP ka Takla Hi.. JDA bhi nahi suna sakta Ma'am..
@YashviDave2105 Galat Bola tunay,,
Aata.. nkwaadi Desh jaakar Teri Bahen aur Beti Paiso k liye Din Dahaadey Chuu.. Dwaa rahi hai,,
Aur tere jaise Bhai log Chhaati Chaurhi karke uunki Dal.. Ali khaatey bhi hai aur Musalmaano par Bhonktey bhi hai,, Wah Rey Dal.. LEY
@REAL___HINDUVT Teri Shaqal to Bhains ki Choo.. T jaisi hai,, baaat to Achchhi kar liya kar,,
Teri Beti Musalmaan se Chuu.. DWA rahi hai, uusko dekh Pehle,
Jo jo Gutter Chhaap Musalmaan par Bhonktey thay,, sabki Betiya Musalmaano se Chu.. Dwaayi hai..
Tera Bhonkna koi nayanahi hai.
@SureshChavhanke Asli Mudda to ye hai Teri Shaqal Bhai s k Bho.. SDE jaisi kyon hai,,
Aur Doosra Mudda ye hai k Teti Maa ko kitne Musalmaano ne Cho.. Da aur Cho.. Dne k baad uusko Fees nahi dee,, phir tu bhi janam le gaya,, jiska Gussa tu Musalmaano par Bhonk kar Nikaal raha hai..???
@sujitirene@neha_aisa@nehabora Ye kisi Umar Khalid ki Rak..hel nahi hai,
Asli Rakhel to teri Bahen & Beti hai jo Arab Desh jaakar Arbo ki Rak..Hel bani Ghoom rahi hai,
Europe,USA UK Australia jaakar Goro ki bhi Rak..Hel bani ghoom rahi hai,, uunke Pita&Bhai,,Sanatani honay ka Desh mei Dhindhora peet rahey hai
@iSinghApurva@tarunchughbjp Pata hai sabko,, kuch din Pehle hee Mahilao ne bataya tha BJP k andar k kaam.
Kewal Chaadar Uudhakar Reel banaaney se kuch nahi hota GA.. Dhey
@NavbharatTimes Ramdev ko kya sabji lo pata hai,, k tunayahesh Bhatt k Bedroom mei Raat Guzaarti,
Sabko Pata hai tunay Aditya Pancholi k kamrey Mei Raat guzaari aur sabse latest tere Chunaav k pehle Salman Khan k Kamrey mei tu 3 Raat Guzaari,,ismei Kewal Ramdev nahi hai,, Saara Bharat jaanta hai
@Ks43136374Kumar@Vishnu_Jain1 Sab Milenga,,
Takley Hi.. JDE ko 2027 k Chunaav ki Chinta sata rahi hai, iisiliye Hi.. JDA naye naye Shadyantra tayyar kar raha hai,,. Hi.. JDa, apni Chhiley huay Aaloo ki Shaqal lekar 2027 mei 1 baar Phir Sadan Mei Rota nazar aayegaa..
@Vishnu_Jain1 Sab milenga,,jab Prashaasan,Police&Sabse zyada jab Court, Judges SUV..Ar&Dal..Lo se bharey ho to Har Masjid mei Ran..DWA Gang ko Murti mil hee jayegi,Yahi to hai SUV..Aro ka Dharm,Pesh..aab Peena,,Go..BAR khaana&Bhonkna&jahan China&USA aajaye apna Peechh..Waada dabakar baith jana
@FATYACHADJ Barbar Chunaav kiya hai Shabdo k tunay,, par jitney bhi tunay uupar likha hai, teri uun Baato par koi Vishwaas nahi karta..
Koi Nayi Story bana abhi tu.
@JaikishanAhuja Kya hua Karnataka mei,,
Mai Karnataka se hoon,,
Bahut hee khush hoon,,
iiske pehle Jo Choro ki Sarkaar thi uussey to bahut Achchhi chal rahi hai Congress ki Sarkaar..
@YashviDave2105 Nahi nahi, bilkul Tootney nahi dengey,, kyon k jitni Shakti iis Joker mei hai Desh Videsh mei Gaaliya Suune ki aur Desh ka Mazaak bananey ki,, uutni kisi aur mei nahi hai,,
To kaise Tootney de sakte hai Hausla iis Maha Daanav ya phir MahaJoker ka.