@PMOIndia@narendramodi modi ji bs kro bahut rojgaar de diya h aapne yuwao ko theek khali des ko or des ke noujawano ko road pe lane ka kaam kr rrhy h aap bs or kuch des to brbaad ho hi rha h or des ke yuwa bhi out off age hokr barbaad ho rhy h thanku modi ji
@ranvijaylive Modi barbaad kr rha h india ko jb yahan ka sb bech rha h to aap logo ki kya sunega hm.logo ki rojgaar ke liy nhi sun rha h to Bhai log aap log bhgwan se asha krta hu jaldi india aa jaoge but modi ke bhrose mt rehna pls