ये पढने के बाद मेरी आँखे बेंगलुरु के दंगाइयों को ढूंढ रही है.... जिन्होंने ऐक Facebook post के उपर 60 पुलिसकर्मीयों को घायल किया... उनके लिए अरबों का बयान सोचने पे मजबूर कर रहा है..
@Swamy39@TarekFatah#bangaloreriots
लोकतंत्र की सात्विक मर्यादाओं के मूर्तरूप, अद्भुत शब्द शिल्पी, ओजस्वी वक्ता, भारत रत्न श्रद्धेय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी पुण्यतिथि पर कोटि-कोटि नमन.. ||
🙏🇮🇳🙏
#AtalBihariVajpayee#neverforgotatalji
Than why Gandhi family is not going to Chinese ambassy as you went at the time of Doklam,.. You guys are looking so familer with Chinese since Naheru government..
@Swamy39#askrahulgandhi#ChinaIndiaFaceoff
भारत सरकार लद्दाख़ में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है।
ज़मीनी हक़ीक़त संकेत दे रही है कि चीन तैयारी कर रहा है और मोर्चा साधे है।
प्रधानमंत्री के व्यक्तिगत साहस की कमी और मीड��या की चुप्पी की भारत को बहुत भारी क़ीमत चुकानी होगी।
@RahulGandhi Yaha to family ko rehne dete... Ye desh ka tyohar hai.. Apki jagir nhi hai... Har jagah jaruri nhi hota k apni family ko present kre, kabhi desh ka bhi man rakh liya kre... तिरंगे में लिपटें हुए माँ के बेटे घर को आतें हैं.., हम युंही थोड़ीना आझादी मनाते है.
@RahulGandhi Just a day before Independence Day.. Wow junior Gandhi is also learning politics on nationalism.. And one more thing, why Mr. Gandhi and Mrs. Maino Gandhi doesn't met the Chinese ambassador at Chinese ambasy as they they met ( or caught) during Doklam incident...!?
तेरी हर बात मोहब्बत में गँवारा करके,
दिल के बाज़ार में बैठे हैं खसारा करके,
मैं वो दरिया हूँ कि हर बूंद भंवर है जिसकी,
तुमने अच्छा ही किया मुझसे किनारा करके।
#RahatIndori#riprahatindori
All we care about the vehicle is about maintenance. Hence I invested in#BajajAllianz for my vehicle.,and the services of Bajaj alliance is fabulous, claims are easy., Thank you team Bajaj, @BajajAllianz , #tweetinsurance
Also I remember when a German aviation engineer Mr. Kurt Tank, made our first ever fighter jet HF-24 Marut., why that project was sabotaged..? Why LCA tejas project was running so slow that we have to bought MiG-29 and Su-30 instead.. Why project of MBT Aruj is sabotaged..
रफ़ाल विमान के लिए IAF को बधाई।
लेकिन क्या सरकार इन सवालों के जवाब देगी:
1) प्रत्येक विमान की क़ीमत ₹526 करोड़ की बजाए ₹1670 करोड़ क्यों दी गयी?
2) 126 की बजाए सिर्फ़ 36 विमान ही क्यों ख़रीदे?
3) HAL की बजाए ��िवालिया अनिल को ₹30,000 करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?
I also wants ask Mr. Gandhi..
1.What is the contribution of UPA in make in India defense projects..?
2.Why IAF was asking for new fighters from 2002 but after 1997 we didn't get a new jet, while World was developing the 4th and 5th generation warfare machines.
रफ़ाल विमान के लिए IAF को बधाई।
लेकिन क्या सरकार इन सवालों के जवाब देगी:
1) प्रत्येक विमान की क़ीमत ₹526 करोड़ की बजाए ₹1670 करोड़ क्यों दी गयी?
2) 126 की बजाए सिर्फ़ 36 विमान ही क्यों ख़रीदे?
3) HAL की बजाए ��िवालिया अनिल को ₹30,000 करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?