Dusro ko content ka gyan dene vali Beja aunty ka khud ka content ye hai. Views ke liye aise vlog bnayi thi youtube pe ye aur ab bolti hai views like comeents se farak nhi padta. Aur ye jitna abusive hai utna koi nhi hai.
#ElvishYadav#ElvishArmy
Ye beja and iski PR team iske co-artist ke sath itna abusive and toxic rahi hai abtak lekin jab Elvish army se bhidi to iske aur iski PR aunties ke abuses bhi kaam nhi aaye finally ye sympathy pe aa gyi. Iska ghmnd todke ke sympathy pe La diya Humne.😁💪
#ElvishYadav#ElvishArmy
Ye beja laughter chef me bhi bahut jalti thi jab krushna har celeb se elvish ko show ka trp king ya big celebrity bolke milvata tha to ye roti thi ki isko kyu itna bhav dete hai. Beja ki jalan kafi purani hai.
STOP MISUSING FEMINISM TEJA
Beja ne expect nhi kiya tha Elvish usko STFU boldega, do teen week se kuch bhi bolke hawa me thi, kal elvish ke STFU bolte hi baukhla gyi. Isko bolte hai ghamndi aurat ka ghamand chur chur karna.Baki usko yhi ata hai ldka ldki karna aur koi talent nhi hai usme.🤡
#ElvishYadav
@yada74573 mujhe bhi ye sahi lagta hai kyuki elvish ko need hogi to karva lega paid post aur PR vagrah fanpages faltu me pagal hue rahte hai. Vaise bhi usko jarurat hoti hai tab wo karvata hi hai pahle se hi.