@raavan_india Bro morning 4am greater Noida me village area me visit karo or dekho kya karte hai ye doodhiya loog, or achhi society me ja kar 90, 100 ruppe liter bechte hai bhai
@flipkartsupport@flipkartsupport bhai sabse ganda inki services hai yaar Noida jaise city me ye proper service nhi de pa rhe hai to socho ye india ke village area me khaak order pahunchate honge? Mera 15 din barbad kiya inhone useless people/service flipkart
@flipkartsupport@_Kalyan_K I'm really disappointed in your service, really bad not today, every time my order was delayed? I want this order today that's it
@ManojSaru i sir main aap ka big fan hu. Thore der pehle fb pe ye group dikha main join kiya or view kiya to usme aap ka koe videos ya koe tips thaa he nhi dekha to koe fake group bna rakha hai.
Is liye aap ko inform kar diya
Thank you...
@ccsunivmeerut प्रिय महोदय, जो जानकारी CCSU के टेलीग्राम ��्रुप में admin से आती है। अगर किसी को इसमें कोई दिक्कत है तो मैं किससे पूछूंगा कि क्या मैं कोई संदेश भेज सकता हूं ???
@meeshotech@Meesho_Official
What is all this with the customer, earlier it did not happen that the amount automatically increases at the time of payment why??
@meeshoapp hello dear meeshoapp main pechhle 3 year's se use kar rha hu ye platform lekin kabhi products pe show amount se jaida nhi cut kiya jata thaa but ab cart me items add karte he extra amount add ho jata why?? #meesho#resaler
+कोरोना जंग में मिली ताकत: रोशे की एंटीबॉडी दवा के इमरजेंसी इस्तेमाल को भारत में मंजूरी
+कोरोना की तीसरी लहर ‘अपरिहार्य’ है, इसे कोई नहीं रोक सकता; सरकार ने दी चेतावनी
+RT-PCR टेस्ट वाली किट में इंफेक्शन है ?
#9Baje9Khabar | सुबह 9 बजे 9 बड़ी खबरें
https://t.co/g3sdLHJNgf
Dear all, read below for #COVID19 appropriate behaviour post vaccination!
We urge you to share this information with your loved ones.
Stay safe!
#Unite2FightCorona#IndiaFightsCoron