@BCCI Please ans one qus who scored more run in last Odi Sanju or Pant? Second qus why Sanju dropped when he scored more runs? @RishabhPant17 has not scored even a half century in last 29 matches. To bhai ek baat batao ap log k pas dimag hai? ya sirf gooo khate ho
@UmairKh15966066 @007liquid007 @MajorPoonia Jab bhi Shanti dooto k upar baat ATI hai tere jaise secularism ka tokra leke social media pe aajate h. Sabko pata hai attanki Kom konsi hai isliye Gyan mat de
@BCCI Please whoever getting this position just through @klrahul out of the team we have so many good talent in country. Also if needed remove Rohit too is there any solid reason this guys are constantly getting repeated without any performance
@BCCI If you are seriously working as board then please stop allowing players to make ads and endorsements. And one more thing keep @klrahul away from team india if you are planning to drop seniors this guy also done nothing. What he has done to get VC position? Pls answer
@Snndipp@bharadwajp6905@Sportskeeda Arey ye Bhosdike kuch log hai Jo Paisa leke ajenda chala rahe hai social media pe. Photo me bas Virat ko bada dikhana hota hai. Udhar bhi dekho Sanjay bangar & Ravi shastri commentary box mein sirf Virat ki bat karte MC uske business parter jo hai.
@virendersehwag Paaji but what about KL Rahul that guy always play for his position retention. And in T20 wc he is not even double digit. What's ur thought?
@vkkings007@imVkohli@BreatheKohli Arey bhai kohli ne itne saal cup nahi jitaya bhala ho dada ka unhone is panoti ko hataya. Ab chance to icc tournaments jitne ka
@imVkohli@HarshalPatel23@HoodaOnFire@akshar2026 Ekdum badiya tax payers k paise tha jaate hai. Multination tournament jaaye bhaad mein apan ko kya. Keep it up ye hui naa bat dip khush kar diye in ladko ne. Sab heere hai ek se badkar ek
@KrishnaVK_18 @imVkohli Arey bhai Sachin Sir ne sirf ek T20 khela h kuch bhi comparison karte ho bas ek Khiladi ko bada dikhane k liye kuch bhi bakwas dalte ho
@Anushspidey1 @imVkohli Bhai cups desh ki pride k liye khele jaate hai. Is tarah ka comparison karke apne desh ki ijjat uchhal rahe h. Aur waise bhi ajkal cricket paiso k liye cricket khel rahe h naki desh k liye. Perfect example hai ye
@virat__1817@imVkohli Bhai tumhe kya ho gya hai sach mein matlab sach mein. Bhot kharab taste h apka iski dadhi katwao kisi din chamgadar dekhne ko milega