Congratulations everyone… yeah, India won! 🇮🇳🏆
But honestly, mujhe toh pehle se hi pata tha India jeetegi, isliye main toh so gaya tha. 😴
Suddenly yaar itne zyada crackers ki awaaz aayi…
Ek second ke liye laga.. ye kya ho gaya? Kahin terrorist attack toh nahi ho gaya? 😂