@StableMoney_ stable money app Mai 28 din ka Short term bond jada se jada customer ko provide karna chahie with good interest just like Kosamattam bond. Neya customers short term bond ko jada like karte hai.
@HDFCBank_Cares HDFC bank digital rupee app ekdam 3rd class hai .. barbar trxn failed ho raha ya to pending Mai ja raha .. ye log customer ko musibat Mai dalte hai or fir help bhi nahi karte.. don’t use .. look screenshot
@SBICard_Connect Sbi bpcl credit card ka reward points redeem ko le kar bahat problem ho raha. Maximum bpcl pump bol raha redeem nahi hoga .to fir customer kaha jayega ?Har ek bpcl pump mai redeemtion available hona chahiye .1499 rs charge or ghatiya service
@AxisBankSupport 12 July ko maine Complain kia ki Axis mob app ka upi id & QR kaam nahi kar raha . aj 5th August hogeya but abhitak axis bank Mera problem solve nahi kia. Mai branch visit kia customer care se baat ki,Nodal Officer ko mail kia but no one solve
@JioCare jio abhi 3rd class ban geya. Recharge plan day by day increase kar raha or Network services ghatiya de raha. Mai turant PORT Kara lunga Airtel Mai agr network problem solve nahi kare to ..
@CREDBANKYT Mere paas HDFC Millennia( ltf ) & PhonePe ultimo ( chargeable)cc hai ..Mujhe ultimo ko upgrade kar Swiggy Lena hai. Possible hai ? Kya Swiggy LTF milta hai ? Kisiko mila ?
@AxisBank Sabse ghatiya bank hai AXIS https://t.co/fS7kn5UQhL karne ke baad day 1 se problem par problem face kar Raha hu.Abhi Axis mob app QR kaam nahi kar raha,upi id fetch nahi ho raha.Complain kia12/07 tarikh but abhi bhi resolved nahi hua.Don’t open ac.
@AxisBank Axis bank sabse ghatiya bank hai. Maine jab se ac open ki tabse problem par problem.Pehle app terminated, fir upi block, fir upi id & axis QR Code not working.Branch geya but not resolved, twitter pe complain kia but not resolved.Don’t open ac
@JioCare Sabse ghatiya service hai Jio ka. Paisa le raha jada se jada or services ghatiya te ghatiya. Mai Jio se Airtel mai PORT kar lunga. Isse pehle bhi complain kia but Network issue solve kia nahi . Airtel sabse BEST https://t.co/lQjRWjLE0x 3rd class
@CRED_support Cred Customer Care Services ekdam ghatiya hai.Cred khud timeline Dia 14 July ko problem solve karne ka but aj bhi solve nahi hua.Customer ko promise dekar vul jate hai.Itna ghatiya hai. Fully dissatisfied with Cred Team. Attached Screenshot.
@MyIndusIndBank Ajkal sabhi banking app improve hua even govt sector banking app bhi bahat improve hua like SBI,PNB but IndusInd Bank 3rd class hi reh geya.Ek ghatiya se ghatiya INDIE app banaya jo harbar delay open hota.Faltu sa app.Pura dashboard change kro
@MyIndusIndBank Indie app open nahi ho raha…Mai ab kuch kaam nahi kar pa raha hu. But aisa kiu ??? Branch bhi najdik nahi hai.. Customer ko aise musibat Mai dalte ho kiu indiwalo??? Ac close kar dunga aisa karoge to… plz solve the issue
@AxisBank Ek din pehle ac open kia or aj se hi Axis mobile app open nahi ho raha.Surwat Mai hi problem start.Kya ye ek ghatiya bank hai??Koi help nahi mil raha.Registration has been terminated bol raha.totally dissatisfied with Axis Bank
@bobcardofficial Bob cashback credit card ka Rupay variant dena chahie customer ko..ye maximum customers ka demand hai. & also minimum 4trxn/ month ye criteria hata dena chahie ,tab ye card or hi attractive ho jayega .plz send this feedback to concerned team.