@nehafolksinger Aisi karma karmath ladies ki wajah se hi hum banenge par tumhare jaise chand paise ke liye desh bech Dene walo ki wajah se hum thoda piche aa jate hain
@CommonBS786OM Abe gadhe ..... Kargil was not a attach .... it was a war ... aur rahi baat har action pe reaction hua .... tu bata Mumbai terror attack pe kya action hua ... reply jarur dena warna main manunga tera on document baap Asli nhi hai
@INCIndia Rote raho aise hi public chutiya nhi hai .... data pack sabke mobile me hai aur fact easily check ho jata hai .... Congress walo leader change Karo... farzi narrative nhi
@JaikyYadav16 Lo isme bhi jatiwad aa gya ... he was one of the top rank holders of the nation defence forces ... isi ko dusre bhasa me deshdroh kehte hai .... #deshdrohi @JaikiYadav16
@abhijeet_dipke Aa gya leftist wake fundey pe .... hath me constitution utha lo ... aur jano kuchh bhi nhi .... law and orders are also the part of this why you had not followed
@Ubaidvf Ye Bina padhe likhe anpadh kaha se logic le aate hai .... compare the all four quarter GDP you well get the answer ... if the remain have average of 7 % appx ... how it will directly drop down to 2% .... is there is any sense
@DhruvRatheNx What is rate in Germany ... please ask this question to German government you will get the answer .... kaha se aate hai aise chutiye ......
@SupriyaShrinate Hamare desh ki vidambana yahi ki political family se hone ki wajah se itne FIR ke baad bhi kuchh nhi ho raha warna Rahul Gandhi aur tumhare jaise paglo ko pagal khane me hona chahiye
@SupriyaShrinate Aise hi rote raho ...... farzi baatein karte raho ..... yaar itna anpadh ho kya ki kisi bhi statement ko Dene se pehle ye nhi sochte ki is digital duniya me kisi bhi fact ka fact check easily kiya ja sakta hai