@RajkummarRao@narendramodi@PMOIndia Modi Hai - Isiliye Aap hain
Modi Hai - Isiliye Rapist h
Modi Hai - Isiliye Students Anti-national h
Modi Hai - Isiliye Berojgari h
Modi Hai - Isiliye Petrol/diesel Rate High h
You deserve Modi , Not Youth of India.
Bycott - All Your movies and Show..
Regards
( Indian Youth).
I am Big fan of your , man!! But You not deserve this . So I totally Unfollow from all my social media-That is become bcz of "Modi Hai To Mumkin h".
Modi Hai - Berojgari h
Modi Hai - Mehangayi h
Modi Hai - Students Anti-national h
Modi Hai - Isiliye Rapist h
@RajkummarRao
@SHAURYA_93050@AKTU_Lucknow I got the payment the stuck issue for last two day's.... Today morning I tried It success and but the registration deadline has been gone
@Varun_dvn@AnilKapoor@akshaykumar
दर्शकों का समर्थन ही किसी भी कलाकार की सबसे बड़ी ताकत होता है। अगर दर्शक किसी बात से असहमत हैं, दर्शकों के साथ उनका साथ दीजिए। आखिर कलाकारों को पहचान और सम्मान भी दर्शकों ने ही दिया है। जनता की भावनाओं का सम्मान करना सीखिए।
#Bycott_celebrities
@AKTU_Lucknow UPTAC हेल्पडेस्क का हाल बेहद निराशाजनक है। ईमेल भेजने पर डिलीवर नहीं हो रही और दिए गए हेल्पलाइन नंबरों पर कॉल करने पर रिंग जाने के बाद कॉल अपने आप कट जाती है। मेरा App No. UPTAC76077230 अभी भी "Objection Raised" दिखा रहा है। कृपया तत्काल समाधान करें। #UPTAC#AKTU
@AKTU_Lucknow UPTAC Counseling में App No. UPTAC76077230 सभी आवश्यक दस्तावेज़ दोबारा अपलोड करने के बाद भी Objection Raised दिखा रहा है , इससे AKTU में प्रवेश लेने वाले छात्रों का भरोसा प्रभावित होगा और छात्र AKTU में Admission लेने से कतरा रहे हैं। कृपया तुरंत कार्रवाई करें।
@AKTU_Lucknow मेरा UPTAC App No. UPTAC76077230 अभी भी "Objection Raised" दिखा रहा है, जबकि मैंने सभी आवश्यक दस्तावेज़ दोबारा अपलोड कर दिए हैं। कृपया तुरंत सत्यापन करें। छात्रों को इस तरह अनिश्चितता में रखना उचित नहीं है। #UPTAC#AKTU
@svpuat maine 50 baar call Kiya har baar Busy ja rha h call.
@Uppolice University me jakr dekhe please. Fraud kr rhe h ye log Students ke sath , paise kat gye fees ke 1000 not paid likh kr aa rha aur Na hi koi Issue resolve ho rha h. Email kiye call kiye kuchh nhi ho rha h .
@svpuat@Uppolice@CMOfficeUP@PMOIndia@EduMinOfIndia Maine Assistant ki post ke liye form bhra tha @svpuat pr, advt n. IX/2026 me Fees kat gyi account se aur Jb call kr rhe h to Battmizi se baat kr rhe h bol rhe h kuchh nhi hua h. fraud kr rhe h Aisa lg rha h.
Uchit Karyvahi ki jaye
@svpuat
Name:- Shaurya Singh
Application I'd:- 26801138
Date of Pay. :- 7 July 2026
Upi Ref. N.:- 618827879589
Email bhi kr chuka hu
Main Call Kr rha hu to Battmizi se Baat kr rhe h, Payment Acc. se Pay ho chuka h success But fir bhi Not paid aa rha h likh kr. Ise sahi kara.
@svpuat
Name:- Shaurya Singh
Application I'd:- 26801138
Date of Pay. :- 7 July 2026
Upi Ref. N.:- 618827879589
Email bhi kr chuka hu
Main Call Kr rha hu to Battmizi se Baat kr rhe h, Payment Acc. se Pay ho chuka h success But fir bhi Not paid aa rha h likh kr. Ise sahi kara.
@ZoneAmausi@MVVNLmd@MVVNLHQ@UPPCLLKO@ee11kv मेरे घर की वायर, पोल पर लाइनमैन द्वारा ढंग से नहीं बांधी गई, कई बार शिकायत करने के बावजूद आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और न ही कोई जवाब दिया गया।
उपभोक्ता संख्या: 6717117081
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई करें।
@MVVNLmd@MVVNLHQ@ZoneAmausi@ee11kv Account No. 6717117081 maine 4 din pahle Complaint ki thi . Isiliye to Bill Time to time Jma kr diya jata h taki koi sunvayi na ho aap log mauj se AC me lete. Basantkunj Powerhouse pr case krege ab . Nhi to Sunvayi jaldi se jaldi ki jaye
@MVVNLmd@MVVNLHQ@ZoneAmausi@ee11kv Account No. 6717117081 maine 4 din pahle Complaint ki thi . Isiliye to Bill Time to time Jma kr diya jata h taki koi sunvayi na ho aap log mauj se AC me lete. Basantkunj Powerhouse pr case krege ab . Nhi to Sunvayi jaldi se jaldi ki jaye
@UPPCLLKO@MVVNLHQ@MVVNLmd
Account No. 6717117081. मेरे घर की सर्विस वायर पोल के बॉक्स से बार-बार ढीली हो जाती है। लाइनमैन आकर भी बिना ठीक किए लौट गया। समय पर बिल भरने के बावजूद इतनी लापरवाही अस्वीकार्य है। तुरंत स्थायी समाधान करें एवं जिम्मेदार कर्मचारियों पर कार्रवाई करें।
@AKTU_Lucknow@AktuStudents
maine galti se https://t.co/sX7JZy0fWN category me registration kar diya hai aur ₹1000 fee jama ho chuki hai. Abhi maine koi programme/course select nahi kiya hai. Kya isi registration se MBA programme choose kar sakta hoon ?
@ABVMUUP@abvmu_up@abvmuupofficial University ke andr kaam krne wale kuchh staff ne KGMU me padh rhe DMLT ke students se baat ki h. agr vo unhe 2 lakh rupye denge to paper out kr denge. mere dost ne puchha naam kya h to Naam nhi bataya.Kripya Apne Staff pr dhyan de.
@CMOfficeUP