Antaratma ro padti hei Jab modi ji ko dekhta hu kaise iss desh ke liye din kaam krtey dek aur jab unko gaali dete hei kuch log aur wo has ke sun ketey hei aur desh ki pragati ke liye agey badtey rehtey pr Hum log ek vote nahi de saktey unko #DCvsMI#MIvDC#viralvideo#Kalki2898AD
What have we achieved From this War ?
1.Masood Azhar is Safe
2. Hafeez Sayeed Is Safe
3.Dawood Ibrahim is Safe
4.PakistanRamy Chied Asir munir is Safe
5.Shahwaz shareef is Safe
6.Terr0ri$st Are safe with thier camps7.We are waiting For another attack by pakistan #MothersDay
Is it a coincendence that just after mushirdabad pehalgam happened adn after rahil ge dhi visit to foroegn state is somwrhing sauing mamat is behind the pehalgam and this terr0ro$t lady is the culprit #arrestmamtabanerjee she and the gendhi fsmilu and lalu ka pilla
@gupta_rekha Mam are you aware of the fact over a 2lakh muslims including rohingyas are stablized by sanjeev jha of aap in burari ,now burari the nieghbour colony of your area is now muslim over 2 lakh fake voter ids and houses are made by sanjeev jha @narendramodi
Agar desh meo Ek bhi desh bhakt Baaki hei Na To Modi ji ko dobara Rulaana Mat 400 paar ka Naara yaad hei Na Ab bhi nahi jaaga ye desh to 58va Muslim rashtra Bananey se Bharat ko koi nahi rok sakta #MeraRaajaSabPeBhaariHei #EkThaPakistan#WarWithpakistan #JaiShriRam
@sudhirchaudhary Adhura gyaan waale tu chala gya bhot badhiya hua Ek aisa reporter jo history ka ek panna tak theek se naa jaanta ho wo layak nahi hei reporting ke Yaad hei Tera ki Manmohan ne Muslim word use nhi kiya tha teri ek galti ne kitna nuksaan karvaya election
@ajeetbharti Kbhi ye socha just war ke time pe achanak faisla kyu liya ? Ek ek mulla pakda jayega Jo saari schemes ke fayeda le rhey they jitney ghuspethiye they is caste census ke bahaney kya kya ho jayega jra aram se soch apni soch ko thoda na balak buddhi se bahar laa
@ajeetbharti Teri akal na Bilkul gawar waali hei tu chahta hei tere hisaab se sab ho to theek varna modi ji galat abey thoda dimaag laga le Achanak se War ke time pe hi kyu lekar aa rhey hei tu gawar tha hei aur rhega Buddhi teri rahul gandhi se bhi choti hei
@Priyankahoodavl THIS channel is Against the nation they only want Trp at the time of electioon anjana and sudhir both tried very hard to defane Modi ji 👉@aajtak
Now see the pattern of sudhir chaurdahry it was him he declraed modi as antimuslin by sayi g that manmanhonam the coward pn of i dia dint saod muslim and after we correct him so many times he said modi qas right aaj tak is a antinatinanational team working for deep state
Sudhria chaudhary amd anjana m are the deepa state i know they will si me but they are the deep state of indian democracy @narendramodi@AmitShah@sudhirchaudhary sudhir your were the only person who countered that manmohan didnr said mulsim duri g that statemenet whole.modi sir
@anjanaomkashyap@sudhirchaudhary they are against bjp check their working style sudhir was timing that manmohan didnt say mualim and anjana al2ays takes mike fron the people qho aupports modi now these media people and suprmeme court people are real deep state @narendramodi
Akhand Bharat Ke Ye Hei to Sun lo Desh drohi Rahul gandhi jaise Videshiyo Tumara baap Modi kaisa hei Rudra Rupi Vighan hrta Kalki Rup Modi To abhi tak Shri Ram bhakt Rup dikhaya Hi nhi Ram Bhakt Modi Hei to chen Ki nind soega Sanatani Jai Jai Shri Ram🙏🚩
https://t.co/x7cppIhgih