@AbhijitTaral Abhijit Shukla tum fraud ho jhuthe ho 420 ho sabka Paisa tumne khaya n holders ko gali dene ke liye ama karte ho tumko kbhi Sharm bhi aati h ya 1 no. Ke besharm ho
@surajsingh8907 @AbhijitTaral Praveen ji aap apne jagah bilkul sahi ho uper wala dekh rha hai aapke sath nyay karega n shukla ko uske karni ka fal bhi milega
@AbhijitTaral
1st-
Public place mere ladke ka issue ku raise kiya wo bhi sabke samne
Mein kabhi bhi aap ke family members ke bare mein bare mein publicly bola kya
@surajsingh8907 @AbhijitTaral Abhijit Shukla hamesha bupluc ko gumrah karta hai sabse bada jhuta hai n kisi ke family matter ko ama me sabke samne bolna bahut galat bat hai
@flouralouislobo @TaralityCoin @AbhijitTaral 2 saal me bahut sare holders ko problem Hui bahut log hospital me admit huye trading band withdrawal band logon ko paise ki jarurat thi to kya shukla ne unke problem sune ?? Nhi na to khud pe aati hai to kaise hospital ka video banane lagta hai
@flouralouislobo @TaralityCoin @AbhijitTaral Ye sab janbujh ke shukla hi karwa rha hai sirf sympathy pane ke liye
Ye gitna gir sakta hai nhi pta but ab project uthne wala nhi hai pakka ye sab planning hai uska
@AbhijitTaral @TaralityCoin 3 din se tumhara application open nhi ho rha hai usko thik karne ka waqt nhi h tumhare pass bas group me din bhar bakwas karaya idhar bhi wo hi sab karoge thoda Sharm bacha h toh Jo bolte ho wo karke dikhao
@AbhijitTaral @TaralityCoin U r scammer me Abhijit Shukla tum daily jhut bolte ho jab man karta h new contract address banate ho reward wapis lete ho 10% bnb dene ke bad bhi wapas le liya tum jhuthe ho
@MdAkhta03911764 @flourayvon3703 @AbhijitTaral @TaralityCoin @pushpendrakum@nirma Is nalle project ko koi support nhi karta bs majburi me log uska favour lete h kyuki sabka fund fasa h uske pass