@JantaXpressBR Lekin aap ho kon
ππππ aaap ko bina mehant ke fal chaiyee π€£π€£π€£ wo chai wlaa hai
Aapp Urban clap wali ho kya ππππππ
Aaap Kaamwali App me toh nahi ho na ππππ
Aaap phele Hinlayaa jaoo
12 saal ghor tapyasssa karo prove kar tab hum sochnege
Aap PM ke layek π
@Priyaa_Purohit Ye ayi bhdeeew ki taaaati π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£ Priya πΈπΈπΌπ»πΊπΉπͺ·π· Rahul is single
Propose him π€£π€£π€£π€£
@abhijeet_dipke Kal se me bhi ek party bauungaa
Chutxxxiyaaaa logo ki party
@abhijeet_dipke will be our brand Ambassador πΊπͺ·π·ππ·πΊπͺ·πΊπ·πππΉππ·πͺ·π π π π π π π π π ππππππ
@abhijeet_dipke Chuiyaaaaa pujab Jharkhand Kerala kab jayrga te bata
Anti elements leftist
Common adni ko jine de bsdkeeeexxx ππππππ tu aya nhii Insta slefie mode negro dikhta hai ππππ lakhme lgaaa fir ana insta pe
@abhijeet_dipke Pls bhai dikha de
Hum him bank visa office govt ke RTI DALENGE
Abhijeet dipke chxxxutuya jise ko loan mila
Humare bache kyon nahi mil raha hai
Any shortcut methods ππππ
@aknrcs@ShashiLearns All are from WhatsApp university
Professor is Rahul Gandhi
Dean Sonia Gandhi
Lecturer Priyanka
Students
Abhijeet Dipke, Saurav Das π«‘π«‘π«‘π«‘π«‘π«‘
@NiyamatKhanop@Priyaa_Purohit Bhaijan naho lo pehle
Fir ittar logo
Lovejihadis (grooming) bill aaa raha hai sansas me with 354 seats majority πππππππ
@Priyaa_Purohit Madam this country runs with constitutions
Not like u freelancer Jobless
Donβt waste our previous time
Let us focus in our carreer
Likes ke liye chaiye bhik mango
ππππ