It’s high time KKK gives all contestants equal treatment. At least in a show like this, the focus should be on the stunts. These forced, cringe segments are only making the season feel more boring and unnatural.
#KKK15#AvinashMishra#GauravKhanna
Farhana avinash ke time Rohit sir ne itni instruction diye lagatar but gaurav ke time ek word tak nahi bola gaya phir bhi gaurav ki jo sportsmanship tha tab se cheer kar raha tha but partner hi galat chun li🤦but itni biasedness screen time pe bhi dikh raha #KKK15#GauravKhanna
Shagun and her bf broke up?itna support Kiya bechara ne gaurav ke against interview de dala apni gf ko support karke use hi ditch karke bhag gai😭😂 #KKK15#ShagunSharma#GauravKhanna
Ye dusre ladkio ke sath mujra karna inke dharm ke khilaf nahi hain bas sari dharm ki thekedari ladkio pe Chordo uke sans lena bhi mushkil karke chi is ladke ko dekhke meri khoon kahul uthti hai or ye dono shauk se iske sath dance kar rahi hain
Farrhana Bhatt…the kind of cheap, roadside language she used against other contestants was on Priyanka Jagga’s level. Her fair-skinned privilege and connections with Endemol helped her in washing her image.
Specially Orry wo pichle do episode se aisi izzat uchali iski par wo bff hain but gaurav hain bully jo uske liye cheer kiya infact 2nd episode mein use support tak ki use jana hain to jane do #KKK15#GauravKhanna#ShagunSharma
We heard everyone’s POV about #Shagun today. Everyone said too much abt her. Still that girl is only targeting #GauravKhanna. #Rubina ne bola shogun painted the wrong pic. Problem is with this girl for sure. #KKK15#KhatronKeKhiladi15
@TheFarahKhan that girl was openly slut shamed but still u guys took side with those vile women support kar ke winner tak bana di ab or kya chahiye show ke bad bhi itni evil banna kyu let live her alone chii that girl gave so much respect to u nd in return you giving this to her