@Mrsinha It means you are agree that, jiska ka bhi mahima mandan hota hai, uska PR through gandhi ji se hota hai...jais ab tak kisi maha maanav ka hota aaya...
@news24tvchannel@narendramodi waah...security person ne aisa karne kaise diya??? security laps here...need to be investigate....Ohh samja...camera on tha...
@BJP4Himachal It means, you are accepting that, point is sensitive....then why you are not acting on it with real steps...not asking for imaginary.....? where is resignation?? In this sensitive issue, PM and UEM haven't laughed since 20-21 suicide?
@rakhi8477 Hey hanuman ji, just for few views, dekho AI ka kaise use Kiya ja raha hai and logo ko dekho, just for engagement...kaise kaise comment kar rahe hai...