@Jonnyyyyop@SloggSweep Agar yehi baat hai to dhoni se jyada greatest captain kapil dev hue because us time ki sabse khatarnak team to West Indies thi jise world Cup final mein haraya tha.
@ImHydro45 Why you guys always spread Hate towards player. i'm a big fan of #Rohit and as i Know #Virat is also Rohit's Fan they both are Heart and Heartbeat of india so stop making this kind of hate towards them.
@SushantNMehta bhai @SushantNMehta tu karle Rohit ko criticise tumhe bolke ke koi fayda nhi ab tumhra ghar chal hi Rohit ko criticise karke raha hai to hum kya kar sakte hain.
@SushantNMehta bhai sushant thoda to sensible bola karo Buttler indian team ko represent nahi karta.Virat kohli indian team ka player hai to usko bolenge koi bhi indian player hoga hum usko bolenge strik rate pe agar samajh aaya hai to thik warna journalism chhod de mere bhai dusra kam dekho.
@SushantNMehta Sahab pehle to aap Pr stunt band karo Hardik ka apni purani videos dekhna mahine bhar pehle ki rohit ki tariff kr rhe the Hardik ne paise phenke honge to rohit ko blame krna shuru kr diya aur khud ko journalist bolte ho #Shameonshushantmehta