लखनऊ विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय में हज़ारों छात्रों का अभी प्रवेश नही हुआ है तमाम छात्रों को छात्रवृत्ति फॉर्म भरने में परेशानी आ रही है इन सब समस्याओ को देखते हुए सरकार से निवेदन है कि छात्रवृत्ति की तिथि को पुनः बढ़ाने का कार्य करे
@UPGovt@myogiadityanath@profalokkumar
गरीब और मध्यम परिवार के छात्रों के लिए स्कॉलरशिप में दी जाने वाली राशि बहुत मायने रखती है लेकिन पिछले 20दिनों सेUP स्कॉलरशिपsite पूरी तरीके से ध्वस्त है हमारी मांग है इस को जल्द सेजल्द ठीक कराकेdateको आगे बढ़ाया जाए@CMOfficeUP@myogiadityanath@luupdates_@aryanmishra888@rmulko
लखनऊ विश्वविद्यालय प्रशासन एवं समाजकल्याण विभाग से अनुरोध करते है कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्य करे अन्यथा हम सड़को पर उतरने को मजबूर होंगे @profalokkumar@_poonamtandon@alimehdi_inc
U.Pस्कॉलरशिप कई छात्र branch option select नाहोने से काफी दिनो से परेशान है समाजकल्याण विभाग कह रहा है कि विश्वविद्यालय की तरफ से ऐसा हो रहा है जबकि विश्वविद्यालय समाजकल्याणविभाग को बताता है स्कॉलरशिप कीlast dateभीआने वाली है@profalokkumar@dswlkouniv@luupdates_@aryanmishra888
लखनऊ विश्वविद्यालय के सत्र 2020-21 के छात्रों से hostel form भरवा लिया गया था लेकिन अभी तक उनके hostel allotment से संबंधित कोई खबर नहीं आई है प्रशासन से अनुरोध है कृपया इस विषय पर ध्यान दें🙏@profalokkumar@_poonamtandon@dswlkouniv@luupdates_@aryanmishra888 @ChiefProvost_LU
विश्वविद्यालय में 2nd sem की पढ़ाई शुरू कर दी गई है 1st sem के exam/ प्रमोशन से संबंधित अभी कोई official notice नहीं आई है newsके माध्यम से ही promote होनेकी खबर प्राप्त हुई है विश्वविद्यालय कृपया notice जारीकर बात को स्पष्ट करें@profalokkumar @CoELU4 @luupdates_@aryanmishra888