@myogioffice@myogiadityanath Isme nya kya hai, aaj bhi to kha rahe hai aur ye mamla gorakhpur ke shastri puram ka hi mamla hai ration kotedar rahul sonkar is kote ke pahle kotedar ram singhasan ji the.. Yha ration ke liye bhor me 04:00am hi line me lagna padta hai aur ration dene ke time batmiji bhi karte h.
@JaipurDialogues@rebelliousdogra Koun fake hai aur koun narrative faila rha hai sabko pata hai, sabke hath me phone hai china korea America ka aur sim hai jio airtel Vi ka, sabko fact check karna aata hai educated logo ko chutiya nahi bna sakte ho.
@JioCare aaj 5 din ho gaye 5 dino se network ki lagi padi hai koi bhi application open karo network problem bata rha hai, recharge khatam hone ke baad din me 2 bar call aa jata hai ki apka recharge khatam ho gya hai aur bola jata hai ki recharge na karane par sim band kar denge.
Ye government hi chutiya hai aaj BSNL pe sahi se dhyan de diya hota to aaj tum log bhi sahi se apna kaam kar rahe hote, TRAI ke niymo ka bhi tum log ulanghan karte ho. Jab tumhe paise pure milte hai recharge ke to network bhi sahi se dena sikh lo.
Aur jab network kaam nahi karta hai tab koi bhi call karke ye nahi puchhta hai ki apka net chal raha hai ki nahi, jab recharge ke pure paise milte hai tumhe to network bhi pura sahi se diya karo, kyo ye chutiyapa karte ho tum sab.
मैं मान गया कि सच में एक जाति बहुत बड़ी मूर्ख है और वो जाति है यादव!
अबे यार जब पुष्पेंद्र यादव का फर्जी एनकाउंटर हुआ था तो यही 52 लोग जश्न मना रहे थे,
और आज तुम भरत भूषण तिवारी जो कि एक अपराधी प्रवृति का व्यक्ति था उसके एनकाउंटर तुम लोग आशु बहा रहे हो?
सच में किसी ने कहा था कि अहीरों की बुद्धि 12 बजे खुलती है, लेकिन अब वाले तो स्याले महामूर्ख हैं!
@IndianOilcl@datta_arvind Tumhare is ethanol mix petrol ki wajah se Bike ka average kam ho gaya aur carborator ki lag Gai Hai.. carborator ke andar Jung laga hua slash baith gaya hai.. band karo ye ethanol mix petrol dena.. haramkhoro..
@aiims_gkp Ham pichhale 2 mahine se gestro doctor ko dikhane ke liye online slot book kar rahe hai, slot available hi nahi dikha Raha hai, aiims hospital gorakhpur pe gaye to number full ho gya hai bol diya jata hai, app banaya hi kyo jab online appointment na mile.. achha mazak Kiya hai..
@IMTanyaKhan @airtelindia@reliancejio Yahi same problem hamare phone me bhi hai, ye @airtelindia samajh hi nahi rahe hai, customer care se baat bhi nahi ho raha hai, recharge 5G ka kiye sim 5G phone 5G par suvidha airtel wale de rahe hai 4G ka, call drop to ho hi rha hai, call karne par conect kahi aur hi ho rha hai.
@Airtel_Presence Aab kab network sahi karoge, 5G ka recharge Kara ke 4G network use kar rahe hai tum logo ke wajah se, kitna samay aur lagega network sahi hone me..
@airtelindia@airtelnews 2 din se phone 5G ki jagah 4G network pe chal raha hai, recharge 5G ka kiye to suvida 4G ki kyo de rahe ho, janta ko chutiya bana rakhe ho har 6 mahine recharge mahnaga bhi kar dete ho aur suvidha ke naam pe ghanta pakda dete ho, sahi kar rahe ho Good 👍