एक ही राज्य, एक ही internship, मरीजों की सेवा और जिम्मेदारियां भी समान—फिर stipend में इतना अंतर क्यों?AYUSH Interns के stipend को ₹25,000/माह किया जाए।
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHInternsUP
Cost of living 📈
Fuel prices 📈
Cost of Education 📈
Healthcare Cost 📈
Now even MBBS/BDS stipends are revised ✅
And AYUSH stipends ❓❗️
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHinternsUP
Cost of living 📈
Fuel prices 📈
Cost of Education 📈
Healthcare Cost 📈
Now even MBBS/BDS stipends are revised ✅
And AYUSH stipends ❓❗️
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHinternsUP
Cost of living 📈
Fuel prices 📈
Cost of Education 📈
Healthcare Cost 📈
Now even MBBS/BDS stipends are revised ✅
And AYUSH stipends ❓❗️
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHinternsUP
*जब हमारा काम एक है तो इतना भेदभाव क्यों ?*
AYUSH intern ₹7500/-
MBBS/BDS ₹25000/-
प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री जी जब सभी डॉक्टर्स को *एक समान का दर्जा देने की बात करते हैं तो ये STIPEND में इतना अंतर क्यों ?*
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHinternsUP