@PRMundru Mai 25000 yearly submit karta tha. 5 sal k bad jab maine LIC withdrawal karne gaya to mujhe bs 60000 dene ko bole. Tab maine LIC ko 16 sal tak payment karta raha. LIC fraud hai. Jitna ye return deti hai usse zayada to FD dedeti hai. Boycott karo LIC ko aur inke agents ko.
मछली खाते हुए केंद्रीय बीजेपी मंत्री Anurag Thakur कथित तौर पर कह रहे हैं:
16 राज्यों में बीजेपी सरकार है वहाँ जिसकी जो मर्ज़ी हो, वो खाए और जो चाहे, वो धर्म अपनाए।
अब इस वीडियो को RT करो, चाहो तो सेव कर लो ताकि अगर कोई अंधभक्त लंपटगिरी करे, तो उसके मुँह पर ये वीडियो दिखा सको।
Ab to Bs sunny Deol aur Ranveer Singh hi kuch kar sakte hai. Baki logo ke to bs ki bat rah nhi gai. In dono ko bhej do apne apne rocket launcher lekar.
#Border-2, #Dhurandhar-2
@piyush_trades maine bhi 1000/mnth 11 year submit Kiya. 11 year k bad 2.5L bole the milga maturity time. Lekin mujhe 1.75L hi Mila. Tab maine kaha LIC pura fraud hai. Aur agent full fraud karte hai. Agr mai yahi. SIP karta to after 11 yr ye atleast 4 se 5 lakh hota. Jo mujhe 1.75L mila tha.