12th किया फिर NEET Exam दिया(था तो सही देने को)
UG किया फिर PG entrance दिया(था तो सही देने को)
PG किया फिर PhD entrance दिया(था तो सही देने को)
रोजगार की आयी तो आयुर्वेद चिकित्साधिकारी बनने के लिए कोई एग्जाम नही?@_lokeshsharma@drsubhashg#आयुर्वेदMOभर्ती_परीक्षा_माध्यम_से_हो
हर निम्न श्रेणी पदों के लिए भी भर्ती प्रक्रिया परीक्षा के माध्यम से आयोजित होती है। और आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी AMO यह फर्स्ट ग्रेड लेवल की भी भर्ती एग्जाम से नहीं करा पा रहे है।यह न्याय उचित नहीं है।
@ashokgehlot51@drgurjarsunder#आयुर्वेदMOभर्ती_परीक्षा_माध्यम_से_हो
हर साल बेरोजगारो की फौज में शामिल होना मंजूर हैं,लेकिन अपने अधिकारों के लिए लड़ना नहीं, ऐसा होते-होते आज दस हजार से ज्यादा डॉक्टर साहब सड़को पर डोल रहे हैं या फिर प्राइवेट में धक्के खा रहे, अब भी जग जाओ समय हैं
@RPsinghjodhpur@drgurjarsunder#ExamBased_Ayurveda_MO_VACANCY
Ayurveda needs vaidhya who are capable to treat patients ..who have knowledge of samhita .exam is the only way to rule out drs knowledge...in india exam is the way to select candidate for any job than why not in ayurveda MO???????????????
#आयुर्वेदMOभर्ती_परीक्षा_माध्यम_से_हो
हर साल बेरोजगारो की फौज में शामिल होना मंजूर हैं,लेकिन अपने अधिकारों के लिए लड़ना नहीं, ऐसा होते-होते आज दस हजार से ज्यादा डॉक्टर साहब सड़को पर डोल रहे हैं या फिर प्राइवेट में धक्के खा रहे, अब भी जग जाओ समय हैं
@RPsinghjodhpur@drgurjarsunder#ExamBased_Ayurveda_MO_VACANCY