@Truecaller hey team plZ solve my problem and help me plz .my Truecaller app is not working properly becoz I haven’t seen my call log and missed call log here(My phone is iPhone 11 )plz solve my problem dear team @Truecaller
@colorosglobal Ek sath sabke liye kijiye plz. Ye batch by batch games khelna band kijiye...aap Aise 5000 or 2000 log ke liye agar banayenge to Baki sab Kya karenge or kitna wait karte rehenge.. Isiliye sabhi version ki Tarah ye version bhi ek sath kijiye Sabke liye or stable rakhiye plz...
@colorosglobal Faltu hai ye batch by batch system😈..sabke liye ek sath Karo ye update option.. Khelo mat batch by batch karke.. Faltu type ka hai ye.. Ek to late se update dete ho upar se faltu time weaste karte rehte ho..isiliye oppo Pichhe rehjaata hai kiun hi Aap acha service nahi dete ho
@OPPOCareIN Ek to Aap Bahut late mein update dete ho upar se ye batch batch ka style karte ho..aapka ye Sab batch by batch ka tarika bilkul acha nai hai..isiliye oppo aaj Pichhe rahagaya hai.. 😈😈😈😈😈...bahut bura hai Aapka work