@narendramodi Jb koi hmari desh ki sima m aaya hi nhi to q ap logo ne hmare jwan saheed kra diye ...ap hr bhasan m khhte h is desh ka hr ek nagrik ki raksha krna apka kam h to hmre jawano ko q mrba diya ..jb ap logo ki rajniti hi chalani r vote bank hi bnana h
@rajnathsingh@narendramodi Bihar ke logo ko aapke rhmo krmo ki jrurt nhi h...jb lockdown ta bo presan te....ho ske to apne fayde ke liye unke sath rajniti mt khelo...
Aapne subsidy ki bt khh di ...iska kya mtlb niklta h...? R bt rhi isss trhh ki language ka prayog krne ki to hmare desh ke jawan apke ghro se nhi aam aadmi ke ghro se shaheed hota h...
@narendramodi Bharat pr hue hmle ka hmre jawano ne bhut himmt se samna kiya h r apna pura yogdan diya h....ab bt bharat ke logo ki h...jo China ko apna dost mante h..yha Bo sb log jo china ke samano ka prayog krte h.desh ke sbse bde gaddar yhi log h china bd m...
@rajeshk14305425 @aajtak@kamleshsutar@CMOMaharashtra Bsss bt itni h agr ap problm ko itne hi pass se dekh rhe h to isss bt pr bhi dhyan dijiye ki ye problm akele yogi ji ke liye nhi aayi h ...sb ki to to logo ko sabuut mange ki bajaye unki hlp kre to btttr h
@narendramodi hlllo sir ek request h ki plz ap ssc m chl rhe vivad (UFM) ko bhi clear kre ,q ki issse desh ke baccho ka future juda h....iss m chl rhe vivado ko smapt kre ...plz
@rohanrgupta Samaj m kch pde likhe log ese bhi hote h jinke liye kitna bhi srkar kr le mgr ye dimak se paidal hi rhhte h...bt rhi doctor ki to unko filal apna desh save krna h na hi ese gavar logo li bt suuuni h....
@narendramodi sir ye kch sabd h mere un logo ke liye ...jo aj desh ke in halato ke kch jada jimmedar h...bo agr inse kch smj ske to mhhrbai hogi unki...tq sir..