Hey @airtelindia , what's wrong with your service, 5G unlimited recharge hai, 5g network hai lekin suddenly mera 5g network kaam hi nhi karta , 2Gb use karne ke baad network pura slow ho jaa rha hai. Mene pehle bhi complain ki hai iske baare agar next time hua to SIM change.
Hey @airtelindia , what's wrong with your service, 5G unlimited recharge hai, 5g network hai lekin suddenly mera 5g network kaam hi nhi karta , 2Gb use karne ke baad network pura slow ho jaa rha hai. Mene pehle bhi complain ki hai iske baare agar next time hua to SIM change.