IPO apply karte waqt
Is baar toh allotment pakka hai ๐
Allotment aate hi
congratulations better luck next time ๐
Lagta hai IPO wale mujhe investor nahi donor samajhte hain๐
#IPO
This is mutual fund protofolio ๐
I'm decide my all mutual fund redeem karlunga kyunki ipo main lagayenge
Aur 3 account add karke
Waise bi to nhi milraha ๐
Kya mujhe redeem karna chaiye?
#Mutualfunds#IPO