Nobody gives a shit , yhe to fans bache h kuch wnra to koi puchta bhi nhi iss T10 team ko , india ka future GODL,OG or dusrti team ke pass h , yhe logo kuch nhi jeet rhe bs achi new teams ko support kro wo gaand faad de globals me
Unpopular opinion, but itβs time to face reality:
Fans keep scapegoating players like Jelly and Hydro, but no one wants to admit that Jonathanβs current performance in BGMS is far below expectations. You simply cannot win a trophy when your core star player isn't delivering.
hello bhaio yhe Jonny fan se Godl fan bnne ka Form khaa fill krna h ??
ik moslty log jonny ko jeet ta dekhna chate h pe wo lund bhudi na koi improvement krta h na koi shi decision leta h , BKLANTHAN
agr jonny ki jgah kio khelta to 1-2 wwcd to a hi jate , pr owner kese bench ho sakta h , kyu ki kal 9000 ki bribe jo mili h kioLmao ko , yhe TR wale bs apni rotiyaa seek rhe h , asli player to MINO or PUNK the push krte the , tochan dete the
honest to god inke sath jo horha hacha horha h , vese hi lund team h acha h , sare audience + fanbases me HUMILIATION ho rha h , (that to this mf build own ORG for this humiliation) π