EWS reservation is NOT A REFORM.
Adding one more reservation on top of 3, is NOT A REFORM.
EWS was given by reducing 50% UR seats.
Real reform would have been
either adjusting EWS within 50% limit Or removing caste based reservation, adding EWS and opening it to all castes.
Don't be fooled by those who say EWS is a reform.
In its current form, IT IS NOT.
Petrol rs 70 se badh kar 110 ho gya,
Diesal 60 se badh ke 90 ho gya.
CNG rs 50 se badh ke 85 ho gyi
Aur ye jhoothe bolte rehte hai ki inflation toh 3-4 percent hi badh rha hai.
ये हैं शोषक दशोदरी पांडे, जो अपने आलीशान महल के बाहर खड़ी होकर रो रही है क्योंकि उसमें पानी भर गया है और दीवारें ढह गई हैं!
ऐसे लोगों को अत्याचारी बताकर iphone चलाने वाले और mercedes में बैठने वाले "शोषित वंचित" लोग आरक्षण लेते हैं!
Rahul Gandhi’s posturing is literally SO DUMB that I can only marvel at how stupid that man and his party is!
I mean, please let me know what EXACTLY does he gain by his firm public posturing against Manusmriti? What does he gain by talking about representation in private sector?
He is catering to a constituency that will vote for him ANYWAYS. But in the process he pisses off potential constituency of Hindus who have never even read Manusmriti and those who repulse at the thought of doomsday scenario in private sector due to activism.
Who is supporting SC/ST/OBC sub-categorization, so that other deprived castes get their representation?
-GC
Who is opposing it?
-Dominant castes under SC, ST, OBC
Now it should be clear who supports and who is actually against "social justice"!!
भाजपा दीर्घकाल से एक मेरिट विरोधी पार्टी रही है! हर स्तर पर आरक्षण का समर्थन करती रही है। प्राइवेट में आरक्षण के लिए लम्बे समय से दलील दे रही है। मुसलमानों को ओबीसी में हर जगह घुसा रखा है। न्यूनतम मार्क्स का क्राइटेरिया इन्होंने ही हटाया।
और यह जान लीजिए कि राहुल गाँधी विपक्ष में रहते हुए, भाजपा से प्राइवेट में आरक्षण 2028 में ही करवा लेगा। कास्ट सेंसस पर इनकी सहमति केवल और केवल उसी बकलोली के लिए है।
कास्ट सेंसस में कोई री-चेक नहीं है। हमने पढ़ा है कि किसी जगह जैन समाज के लोगों की जातियों के कॉलम में ‘ओबीसी’ लिखा जा रहा है। ऐसे घटिया आँकड़ों के साथ भाजपा सामान्य वर्ग की पीठ में पुनः तलवार मारेगी ही।
इनमें आज तक यह साहस नहीं हुआ है कि ये UGC पर दो शब्द ढंग से बोल सकें। ये पतितों की तरह, ‘स्टे तो लग गया न’ बोल कर काम चला रहे हैं। अबे पापियों, तुम्हारा स्टैंड क्या है इस पर, वो तो बताओ। कोर्ट में तो हम गए तब स्टे मिला, तुमने घंटा दिया?
अतः, जो भी आपको यह चूरन बाँट रहा है कि सोचो, फलाना आ जाएगा, तो उसको बोलिए कि फलाना जो सोच रहा है, वो भाजपा पहले ही कर चुकी है।
जब SC आयोग, ST आयोग, OBC आयोग हो सकता है, तो सवर्ण आयोग क्यों नहीं??
हमको भी National Commission for General Category चाहिए जो हमारी मांगो को सरकार तक लेकर जाए और हमारे साथ होने वाले भेदभाव को ख़त्म करने के उपाय करे!
#सवर्ण_आयोग_बनाओ
🤡
आरक्षित सीट आरक्षित वर्ग को ही मिलती है! GC को नहीं मिल सकती!
यही नियम हैं!
बता दें कि कोई SC, ST, OBC सीट अनारक्षित नहीं हो सकती!
अगर आरक्षित वर्ग का लायक उम्मीदवार नहीं मिले, तो सीट खाली रहती है और बैकलॉग में जुड़ती है और हमेशा आरक्षित वर्ग के लिए ही रहती है!
ये लोग सिर्फ द्रोणाचार्य का झूठ फैलाकर लोगों को मूर्ख बनाते हैं, कोई द्रोणाचार्य किसी की सीट किसी और को दे ही नहीं सकता!
Every other community seems fully awakened. They don’t care about nationalism or social responsibility; their main aim is to secure as many government resources and benefits as possible.
But look at the situation of the General Category. Some are hypnotised by nationalism, some have become blind followers of a single political party,Those who are awake are still trapped by their own caste leaders, most of whom remain aligned with the same political party.
🚨 RETIRED 2 YEARS AGO, STILL IN TOP 3🚨
MOST RUNS FOR INDIA IN ICC WORLD TEST CHAMPIONSHIP:
- Rishabh Pant - 74 Inns - 2948 Runs
- Shubman Gill - 76 Inns - 2917 Runs
- 𝗥𝗼𝗵𝗶𝘁 𝗦𝗵𝗮𝗿𝗺𝗮 - 𝟲𝟵 𝗜𝗻𝗻𝘀 - 𝟮𝟳𝟭𝟲 𝗥𝘂𝗻𝘀
- Ravindra Jadeja - 76 Inns - 2675 Runs
- Virat Kohli - 79 Inns - 2617 Runs
Rohit Sharma retired from Test cricket but his legacy in WTC is untouched.
Still the 3rd highest run-scorer for India in WTC history with 2716 runs in just 69 innings.
No replacement yet - that's what you call a Hitman Show!
They lost 1.5L cr on SGB.
Reintroduced LTCG,hiked it to 12.5%, removed indexation.
Hiked STCG to 20%
Hiked up trading margins.
Hiked STT by 500%.
E20 scam.
Chased away FIIs.
Brought UGC.
Next year they'll make a movie on all these calling them MASTERSTROKES
#RIP2029@BJP4India
BJP spent years blaming regional parties for surviving on caste equations.
Now watch BJP during elections.
Candidate selection by caste.
Cabinet representation by caste.
Rallies targeting caste groups.
Political alliances based on caste arithmetic.
They didn't end caste politics.
They became better at calculating it.
जिस आदमी को मृत्योपरान्त होने वाले कर्मकांडो के नाम ही ज्ञात न हो, वह सनातनी तो नहीं हो सकता है, दूसरा जिस किसी के घर में शोक हो जिसकी पत्नी का देहांत हुआ हो भरी जवानी में, जिसने कई सारे ख्वाब सजा रखें हो वो इस तरह की बातें ऑन कैमरा करते हुए कुंठित ही प्रतीत होगा....!
जिसे ये ब्रह्मभोज बता रहें हैं वो तेहरवीं होती है उसका नाम ब्रह्मभोज नहीं होता है, बाल मुड़ाना तेरहवीं नहीं दशगात्र संस्कार में आता है, जिसे लोकल भाषा में कई जगह शुद्ध कहा जाता है।
एक बात औऱ तेरहवी केवल ब्राह्मण समाज नहीं खाता उसमें सबसे ज्यादा जिसके घर में मृत्यु हुई हो उसके बिरादरी वाले ही खाते हैं, ढूढ-ढूढकर बिरादरी वालों को न्योता देते है कहीं कोई बिरादरी वाला छूट न जाए.....!!
ये नमूना जितना आज पत्नी से बात करने के लिए लालयित है शर्त लगा रहा है उतना पत्नी के जीवित रहने के समय लालयित रहता तो शायद पत्नी जिन्दा होती.....!
बहरहाल ये कुंठित लोग हैं, इनके जैसे लोग समाज में उदाहरण बनने के लिए किसी को भी मार सकते हैं, भले पत्नी ही क्यों न हो।