MBBS interns ki stipend badh gayi,
तो AYUSH interns के साथ ये भेदभाव क्यों?
हम भी समान मेहनत करते हैं, समान सम्मान और उचित stipend के हकदार हैं।
AYUSH interns के लिए ₹25,000 stipend की मांग जायज़ है।
@ayushupdept@dayalugurubjp@SureshKKhanna@CMOfficeUP
MBBS interns ki stipend badh gayi,
तो AYUSH interns के साथ ये भेदभाव क्यों?
हम भी समान मेहनत करते हैं, समान सम्मान और उचित stipend के हकदार हैं।
AYUSH interns के लिए ₹25,000 stipend की मांग जायज़ है।
@ayushupdept@dayalugurubjp@SureshKKhanna@CMOfficeUP