@alokrajRSSB प्रणाम ,महोदय जी संविदा आयुष अधिकारी भर्ती परीक्षा (2025) की दी हुई डेडलाइन भी पूरी हो चुकी है महोदय जी अब तो जारी कर दीजिए आयुष भर्ती परीक्षा का परिणाम
@alokrajRSSB
@alokrajRSSB प्रणाम ,महोदय जी संविदा आयुष अधिकारी भर्ती परीक्षा (2025) की दी हुई डेडलाइन भी पूरी हो चुकी है महोदय जी अब तो जारी कर दीजिए आयुष भर्ती परीक्षा का परिणाम
@alokrajRSSB
90 दिन.. 2160 घंटे.. और 1,29,600 मिनट! @alokrajRSSB सर, मात्र7000 अभ्यर्थियों का परिणाम जारी करने में इतना समय? क्या RSSB में समय का पहिया रुक गया है या आयुष अभ्यर्थियों का भविष्य आपकी प्राथमिकता में नहीं है?डिजिटल क्रांति के दौर में कछुआ चाल क्यों?कृपया अपनी जिम्मेदारी याद करें!
@alokrajRSSB मेजर साहब 🙏🏻 तीन महीने होने को है आयुष ऑफिसर्स(केवल 7 हजार कैंडिडेट)परीक्षा को कल 26 को,आपका प्रयास भी तीन महीने का था pre DV को लेकर 11 फरवरी को बताया आपने,15±7 वाली की समय सीमा भी जा चुकी है,अब31भी पास है,कृपा करके आज रिजल्ट जारी कर दीजिए🙏🏻@moayush@DrPremBairwa
माननीय अध्यक्ष जी @alokrajRSSB, आयुष अधिकारी भर्ती परीक्षा के प्री-डीवी परिणाम की बार-बार तारीख बदलना हजारों अभ्यर्थियों के साथ अन्याय नहीं तो क्या है? सिर्फ 7000 अभ्यर्थियों का परिणाम भी समय पर क्यों नहीं?
कृपया अंतिम व स्पष्ट तिथि के साथ शीघ्र परिणाम जारी करें।
@SunilBana686@alokrajRSSB माननीय अध्यक्ष जी @alokrajRSSB, आयुष अधिकारी भर्ती परीक्षा के प्री-डीवी परिणाम की बार-बार तारीख बदलना हजारों अभ्यर्थियों के साथ अन्याय नहीं तो क्या है? सिर्फ 7000 अभ्यर्थियों का परिणाम भी समय पर क्यों नहीं?
कृपया अंतिम व स्पष्ट तिथि के साथ शीघ्र परिणाम जारी करें।
माननीय अध्यक्ष जी @alokrajRSSB, आयुष अधिकारी भर्ती परीक्षा के प्री-डीवी परिणाम की बार-बार तारीख बदलना हजारों अभ्यर्थियों के साथ अन्याय नहीं तो क्या है? सिर्फ 7000 अभ्यर्थियों का परिणाम भी समय पर क्यों नहीं?
कृपया अंतिम व स्पष्ट तिथि के साथ शीघ्र परिणाम जारी करें।
माननीय अध्यक्ष जी @alokrajRSSB, आयुष अधिकारी भर्ती परीक्षा के प्री-डीवी परिणाम की बार-बार तारीख बदलना हजारों अभ्यर्थियों के साथ अन्याय नहीं तो क्या है? सिर्फ 7000 अभ्यर्थियों का परिणाम भी समय पर क्यों नहीं?
कृपया अंतिम व स्पष्ट तिथि के साथ शीघ्र परिणाम जारी करें।
@alokrajRSSB सर, 7,000 अभ्यर्थियों का परिणाम निकालने में 5 महीने लगना उचित नहीं है। पिछले 2 महीनों में आपने कई बड़ी भर्तियों के परिणाम जारी कर दिए हैं, फिर AYUSH Officer के मामले में इतनी देरी क्यों? आज की एडवांस टेक्नोलॉजी में “तकनीकी कारणों” का बहाना स्वीकार्य नहीं है। कृपया परिणाम शीघ्र