Reality is an Illusion.. in a Parallel Universe...!
Not left not right.. Self-Sided.
ITguy. Sassy. OpenMinded. Logical. Creative. Humor. Achiever. Adventurous.
Modi BROKEN India's Economy so hard over the years since Demonetisation, GST, Scam, Blah Blah Theatrics with fake dreams of 2047... that the results are out in open now.
पाकिस्तान का नाम ले लेकर, आज पाकिस्तान से compete करने लायक भी नहीं रहे।
अब छुपायें नहीं छिपेगा। Scary days ahead for whole country.
#Dollar #GDP #Economy
डॉलर के मुकाबले भारत का रुपया एशिया में सबसे तेजी से गिर रहा है। पिछले 5 महीने में 6% से ज्यादा टूटा। जबकि इसी दौरान पाकिस्तानी रुपया 0.5% और चीनी युआन तो 3% मजबूत हो गया।
https://t.co/SumHLIrmMd
#IndianRupee#RupeeVsDollar#IndianEconomy#CurrencyMarket#BusinessNews #FinanceNews #HindiNews
आम जनमत पार्टी - 620 करोड़
• गरीब कल्याण पार्टी - 138 करोड़
• सत्यवादी रक्षक पार्टी - 330 करोड़
• स्वतंत्र अभिव्यक्ति पार्टी - 219 करोड़
• न्यू इंडिया यूनाइटेड पार्टी - 200 करोड़
• भारतीय नेशनल जनता पार्टी - 191 करोड़
ये इन गुजरात की पोलिटिकल पार्टीज़ का पैसा किसके पास गया होगा?
पहले Raid होती है
फिर अड़ानी ग्रुप ख़रीद लेता है.
ऐसे कई उदाहरण इस वीडियो क्लिप में हैं. आपके पास और भी उदाहरण हों तो चूकना क्यों है, कमेंट में लिख डालें.
@DCPNewDelhi@SauravDassss What a shameless administration it is to defend the criminals. Criminals who openly boast about doing exactly the thing you are denying.. Kudos @DCPNewDelhi 👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻
Raghav ji’s allegations should be taken seriously. If Punjab CM could manipulate the voter list so easily, then BJP has got over 20 CMs in their camp, imagine the scale of rigging. Gyanesh Kumar should be booked for treason.
@raghav_chadha So this 🤡 is indirectly saying that BJP which has gov in 22 states can remove name of any voter in voting list by SIR & not ECI😄
Is not what opposition has been saying all along & BJP denied. And now he saying opposition gov controls SIR🤣
Yeh to ek number ka nalla banda hai.
हिंदी में समझें - मोदी सरकार कैसे GDP के आंकड़ों का घोटाला कर रही है.
ये बात खुद मोदी सरकार में फाइनेंस सेक्रेटरी रहे सुभाष चंद्र गर्ग बता रहे हैं.
सुभाष जी के पास असली वाली डिग्री है, और अच्छा खासा पढ़े हैं. अनपढ़ नहीं हैं.
Amit Shah in a public rally in Uttarakhand.
Public — UGC wapas lo, UGC roll back.
Amit Shah with nationalism card— Bharat Mata ki Jai
Public — Rollback UGC
Amit Shah with emotional card — Uttarakhand ke Janta ko kya ho gaya hai.
Public — UGC wapas lo
Unreal cooking of sasta chanakya 😭
यूपी की राजधानी लखनऊ में जापान की टेक्नोलॉजी से सड़क बनाई गई है.
इस सड़क पर खड़े होकर आपको बोलना है - "खुल जा सिम सिम"
इतना बोलते ही सड़क खुल जाती है और जापान तक का रास्ता बन जाता है.
ये होता है विजन, ये होता है शानदार काम. BJP सरकार की जय हो.
मोदी सरकार में फाइनेंस सेक्रेटरी रहे सुभाष चंद्र गर्ग का कहना है कि मोदी सरकार GDP के आंकड़ों में घालमेल कर रही है.
पिछले साल के GDP के आंकड़े कम कर दिए, ताकि इस साल बेहतर ग्रोथ दिखाई जा सके.
अगर ये घपलेबाजी न की होती तो असल में GDP ग्रोथ सिर्फ 2.6% रहती.
जी हां... सिर्फ 2.6% GDP ग्रोथ.
मतलब साफ है कि मोदी की छवि बचाने के लिए देश को झूठे आंकड़े दिखाए जा रहे हैं.
असल में हालात बहुत खराब हैं, जो कि सोशल मीडिया पर दिखता भी है.
लोग नौकरियों के लिए लाठी खा रहे हैं. कारोबार बर्बाद है. शेयर मार्केट बैठा हुआ है. विदेशी निवेशक अपना पैसे लेकर निकल चुके हैं.
यहां तक कि मोदी भी फर्जी आंकड़े देने के साथ हिदायत दे रहे हैं कि सोना ना खरीदो, विदेश ना जाओ.
मतलब वो असल बात जानते हैं कि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था की बैंड बजा दी है.
फर्जी आंकड़ों से ख़बरों को मैनेज किया जा सकता है, लेकिन जमीनी हकीकत को कैसे नकारा जा सकता है.
MASSIVE EXPOSE 🤯
Economist & Former Finance Secy Subhash Chandra Garg revealed that actual GDP growth rate is 2.6%, NOT 7.8%
He exposed Modi Govt based on its own data, not speculations.
Watch how shamelessly NDTV anchor tried to shut him down, but he didn’t stop.
इस वीडियो में 3 सेकंड से लेकर 12 सेकंड तक एक आदमी दिख रहा है, जो किसी नेता के लिए वीडियो बना रहा है.
पता नहीं कौन सा नेता है जिसका फोकस वीडियो बनवाने में ज्यादा है.
ऐसे मौकों पर इतनी छिछली हरकत अच्छी नहीं लगती. जो भी नेता है, शायद उसे बस PR से मतलब है.
How come illegal mining is related to these matters
Mishra is pissed off because he was well exposed by @SauravDassss
So now he is trying court as a platform to make adverse commentaries just to show punjab government in bad light
If he thinks we've forgotten how Abhiit Gangopadhaya was used to defame WB Mamata govt just so that he later can himself join bjp and fight elections
Don't try to act naive
If u can use ur platform for political messaging then people will expose u whatever you may try
So better Shut UP