🚨 रुको मत! अभी हमारा हैशटैग Trending में नहीं आया है।
हर साथी अभी 1–2 पोस्ट और करे, साथ ही Repost और Quote भी करता रहे।
जब तक #Trending नहीं, तब तक रुकना नहीं!
एक पोस्ट आपकी, हजारों अभ्यर्थियों की आवाज़ बन सकती है। ✊🔥
#2nd_ग्रेड_फॉर्म_रिऑपन_किजिए#FormReopen_2ndGrade
शिक्षकों के सम्मान में बबीता मैडम भी आ गई मैदान में..
उन्होंने जबरदस्त ढंग से अंजना को रेलते हुए कहा कि अगर अंजना टीचरों को कह रही है कि टीचर दो कौड़ी की है तो अंजना खुद फूटी कौड़ी की ठहरी..!
https://t.co/JPXgE3OGGT 4th क्लास भर्ती डीवी में शॉर्टलिस्ट हुए 1 लाख 41 हज़ार कैंडिडेट्स की OMR शीट्स पोर्टल पर upload कर दी हैं। इन सबको अगले एक महीने तक कोई भी, कितनी बार भी देख सकता है और डाउनलोड भी कर सकता है। उम्मीद है इस कदम से भर्ती प्रक्रिया में और भी पारदर्शिता बढ़ेगी।
भाई साहब ऐसी क्या घबराहट है जो 25 सितंबर और 27 सितंबर की हो रही है 22 23 24 सितंबर घबराहट कहां गई घबराहट तारीख में ही क्यों महीने में और साल में क्यों नहीं हुई
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने #4th_ग्रेड_भर्ती की OMR जारी कर दी है, अब काफी लोग गलत दिनाक लिखी हुई भी VIRAL कर रहे हैं यह पेपर की घभराहट मे हो जाता हैं,
पहली बात कोई भी OMR देख कर कभी भी बता नही पायेगा की यह OMR भरी गयी है
है कोई ऐसा नवाचार जिससे पता चले की यह फर्जी OMR है, मै लिख कर देता हूँ कभी भी पता नही चलेगा 😁
फर्जी वाले गोलो की कोई पहचान होती है क्या?
@alokrajRSSB
माननीय अध्यक्ष @alokrajRSSB जी रीट लेवल 2 चयनित से अधिक अंक वाले अभ्यर्थियों के साथ अन्याय क्यों किया जा रहा है
अगर हम गलत है तो कोर्ट के आर्डर होने के 8 माह बाद भी बोर्ड द्वारा कोई जवाब पेश नहीं किया गया है
हम सही है सुप्रीम कोर्ट ने भी यह प्रमाणित कर दिया है
अब न्याय करो
कोई बतायेगा कि इनके प्रशन पत्र से उत्तर कैसे मिलाए
कौनसा प्रश्नपत्र था, कौनसी सीरीज थी
कैसे पता चलेगा
Question booklet no से तो पता नहीं चल रहा
अनुभवी लोग बताए।
कमेन्ट करके बताएं
आप कहते हैं कि आप OMR ऑनलाइन डाल देंगे।
लेकिन उससे होगा क्या?
किसे पता कि जो OMR आप डालेंगे, उनमें गोले आप लोगों ने बोर्ड में बैठकर पहले ही बदल दिए हों।
बच्चे सबकी OMR देख सकेंगे, यह ठीक है।
लेकिन बच्चे किस-किस की OMR देखेंगे?
मुझे नहीं लगता कि सिर्फ OMR डाल देने से आप लोग चोरी करना बंद कर देंगे।
इसका एक सही तरीका है।
हर स्कूल में OMR collect होने से लेकर बोर्ड तक पहुँचने की पूरी प्रक्रिया लाइव रखी जाए।
OMR की scanning, result बनना और OMR का ऑनलाइन upload —
सब कुछ बोर्ड की वेबसाइट पर live दिखाया जाए।
आप लोग इतने दिनों तक result रोक कर रखते हैं।
आख़िर आप इतने दिनों में कौन-सा जादू करते हैं?
परीक्षा कराओ।
सात से दस दिन में result दो।
फिर अगली परीक्षा कराओ।
सब कुछ वेबसाइट पर live रखो।
अगर fund नहीं है, तो form के पैसे बढ़ा दो।
लेकिन इस तरह बच्चों को बेवकूफ बनाना बंद करो।
@alokrajRSSB@BhajanlalBjp@RajCMO
4th Class Employee 2024 :-
https://t.co/MOxEE65A4Y
1. Merit wise result and Cut Off Marks for DV
2. Result Sheet 1 Roll No. 1110101 to 1736000 ,
3. Result Sheet 2 Roll No. 1736001 to 2359600 ,
4. Result Sheet 3 Roll No. 2359601 to 2974100 ,
5.Result Sheet 4 Roll No. 2974101 to 3581160
4th Class Employee 2024 :-
https://t.co/MOxEE65A4Y
1. Merit wise result and Cut Off Marks for DV
2. Result Sheet 1 Roll No. 1110101 to 1736000 ,
3. Result Sheet 2 Roll No. 1736001 to 2359600 ,
4. Result Sheet 3 Roll No. 2359601 to 2974100 ,
5.Result Sheet 4 Roll No. 2974101 to 3581160