@BJP4Gujarat 35 cr tak pahochane me 1.5 year laga diye abhi to 100 cr baki hai pata nahi waha tak pahochane me kitna time lagega, aur ye log advertising me se unche nahi aa rahe
@son_of_india_ Dudh maango khir denge,
Kashmir maango chir denge,
Tera baap yaha chhod ke gaya tha, k teri maa, khabardar jo Kashmir ke taraf aankh utha k bhi dekha hai.
@RajeshM09940479 @sambitswaraj@BJP4JnK@BJP4India Khane do bhai khane do, na jane bhagwan Shree Ram ke naam per kitne bhikhari maang ke kha rahe honge, fir bhi ye to dharam ke thekedar hai, khane do Ramji ko koi fark nahi padega, jinhone jite ji daulat ka moh nahi rakha to unhe ab kya jarurat hai, wo bhi bhik me maangi daulat ki
@brajeshlive Sir yaha andhbhakto ki kami nahi, sawal usi se puchhe jayenge, jo sach bolega, agar aarop juth hai, to abhi tak trust wale chup kyu hai, ya fir dare hue hai
@ashutosh83B Ye apne desh me hi ho sakta hai, apne liye 20,000cr ka mahal banane ke liye paisa hai sarkar ke paas, lekin bhagwan Shree Ram ke mandir banane ke liye bhikh janta se mang rahe hai, aur wo bhi tab ke unka naam le le kar hi satta mili ho, had hai yaar aise..........
@IYC_UPEast@RahulGandhi Inki aankho pe patta bhandh diya hai, dharam ka, inke dilo me dar bitha diya gaya hai, ke hum (BJP) satta pe nahi rahegi, to ye log khatre me aa jayenge, to bechare dar ke mare karenge bhi kya, to gulam ban kar ji rahe hai.