AYUSH Interns का स्टाइपेंड ₹7,500 से बढ़ाकर ₹25,000 किया जाए।
सालों की मेहनत, क्लिनिकल ट्रेनिंग और मरीजों की सेवा के बदले सम्मानजनक स्टाइपेंड हमारा अधिकार है। ✊
Aap logo se 🙏ke nivedan hai yaha pe BHMS BAMS na khele
Sidha likhe AYUSH student
Nahi to aapas me ladte rah jaoge, aur milega kuch nahi
Isliye apni awaaz collectively uthate
समान कार्य • समान सम्मान • समान स्टाइपेंड
#AYUSHDoctors#EqualStipend#EqualRespect
उत्तरप्रदेश में आयुष छात्रों का स्टाइपेंड का हाल देखिए।
2011 से पहले ₹1980 प्रति माह
2011 से 2022 ₹7500 प्रति माह
2022 के बाद बढ़ना था जो *आज 2026 तक नहीं बढ़ा* |
महंगाई आसमान पर है किंतु AYUSH के छात्रों का STIPEND badao
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHinternsUP
*जब हमार�� काम एक है तो इतना भेदभाव क्यों ?*
AYUSH intern ₹7500/-
MBBS/BDS ₹25000/-
प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री जी जब सभी डॉक्टर्स को *एक ��मान का दर्जा देने की बात करते हैं तो ये STIPEND में इतना अंतर क्यों ?*
#25kforAYUSH
#hikeAYUSHstipend
#AYUSHinternsUP
एक ही राज्य, एक ही internship, मरीजों की सेवा और जिम्मेदारियां भी समान—फिर stipend में इतना अंतर क्यों?AYUSH Interns के stipend को ₹25,000/माह किया जाए।
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHInternsUP