@CommonBS786OM Tera wo majar aur dargah pe jo mulla baitha rehta hai usne kaun ki NASA ki degree le rkhi hai jo sab bhage bhage jate hain waha apni marwane 🤣🤣🤣
@ScCardoz Haan RBI ne jo loan restructuring ka plan karke saare loans NPA hone se rok rkha tha wo unhi dino ki baat hai 🤣🤣🤣. loan NPA ho usse pahle restructuring kar do 🤣🤣.. Atlast khel khatam hua 2014 ke baad to pta chala kya khel khela gya hai 2004-2014.. Per chamche to chamche hain
@LegalAdvisour Jab SGB di ja rahi thi kaha ja rha tha khareedo bahut logo ne nahi suna..
Commodity kabhi kabhi mehangi hoti hai baki to sab khud samajhdaar hain
@CommonBS786OM ATM free me chahiye?? Freebies ki aadat aisi lagi hai ki inlogo ki demand hi khatam nahi ho rahi.. life easy bhi chahiye per paisa nahi dena chahe Blue tick pe saal ka 10k kharcha kar dein 🤣🤣🤣
@ArunGrover2020 Inse Bade bade leader CPI and CPIM ke ye soch bhi nahi paye aur ye kal ke naye naye neta mungeri lal ke sapne khud bhi dekh rhe hain aur apne jaise champu logo ko bhi dikha rhe hain
@Sheetal2242 Itna gyan dene se achcha tha aawaj utha leti aap aur sabka aawaj aapko samarthan me mil jata per aapko rape me bhi politics aur reach badhani hai to thodi sharm kijiye...
@IndiaPostOffice
The article (Rakhi) booked @19th august for delivery to address which is just 150km away from booking location.. Still that parcel has not reached the location?? May I ask who is responsible for this negligence 😡😡
@JM_Scindia